भारत में दो पहिया वाहनों का बाजार हमेशा से ही गर्म रहा है। Hero MotoCorp इस बाजार में सबसे आगे चलने वाली कंपनियों में से एक है। हीरो स्प्लेंडर प्लस, Hero MotoCorp की सबसे लोकप्रिय बाइकों में से एक है, जो अपनी मजबूती, माइलेज और किफायती मूल्य के लिए जानी जाती है। यदि आप इस शानदार बाइक को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह लेख आपके लिए है।

नई बाइक की कीमत:

Hero Splendor Plus की नई बाइक की कीमत ₹73,491 से शुरू होती है और ₹77,811 तक जाती है। यह कीमत आपके द्वारा चुने गए मॉडल और रंग के आधार पर भिन्न हो सकती है।

सेकेंड हैंड बाइक के ऑफर्स:

यदि आप नई बाइक खरीदने का बजट नहीं रखते हैं, तो आप सेकेंड हैंड बाइक खरीदने पर विचार कर सकते हैं। कई ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफ़ॉर्म हैं जो सेकेंड हैंड बाइक बेचते हैं। यहां कुछ बेहतरीन ऑफर्स दिए गए हैं:

DROOM:

DROOM पर आपको 2021 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस ₹20,000 में मिल सकती है। यह बाइक अच्छी स्थिति में है और दिल्ली में रजिस्टर्ड है।

OLX:

OLX पर आपको 2014 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस ₹25,000 में मिल सकती है। यह बाइक फर्स्ट ऑनर है और ब्लैक रंग में है। यह बाइक भी दिल्ली में रजिस्टर्ड है।

BIKES4SALE:

BIKES4SALE पर आपको 2016 मॉडल की हीरो स्प्लेंडर प्लस ₹31,000 में मिल सकती है। यह बाइक अच्छी स्थिति में है और ब्लैक रंग में है। यह बाइक भी दिल्ली में रजिस्टर्ड है।

इन ऑफर्स के अलावा, आपको निम्नलिखित बातों का भी ध्यान रखना चाहिए:

  • बाइक की स्थिति: बाइक खरीदने से पहले उसकी स्थिति अच्छी तरह से जांच लें।
  • कागजी कार्रवाई: बाइक के सभी कागजातों की जांच कर लें, जैसे कि RC, बीमा, आदि।
  • टेस्ट ड्राइव: बाइक खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव जरूर लें।
  • कीमत: बाइक की कीमत का उचित मूल्यांकन करें।

Hero Splendor Plus एक शानदार बाइक है जो अपनी मजबूती, माइलेज और किफायती मूल्य के लिए जानी जाती है। यदि आप इस बाइक को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो सेकेंड हैंड बाइक खरीदने पर विचार करें। सेकेंड हैंड बाइक खरीदने से आपको पैसे बचाने में मदद मिलेगी।

  • आप अपनी आवश्यकताओं और बजट के आधार पर बाइक का मॉडल और रंग चुन सकते हैं।
  • आप बाइक को ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं।
  • आप बाइक खरीदने के लिए लोन भी ले सकते हैं।

Recent Posts