Nokia 5G Smartphone जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं नोकिया के स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। नोकिया की लगातार बढ़ रही डिमांड उसका पुराना और भरोसेमंद फोन होना ही है।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन फीचर्स वाला लाजवाब स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो नोकिया का यह मॉडल आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है। आईए आपको नोकिया के इस 5G कनेक्टिविटी वाले शानदार फोन के डिटेल्स के बारे में बताते हैं।

Nokia 5G Smartphone Camera 

अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे नोकिया के शानदार फोन में आपको बैक पर तीन रियर कैमरे दिए जा रहे हैं। सबसे पहले आपको इस मॉडल में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके बाद इस मॉडल में आपको 48 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग काफी शानदार होने वाली है। इस मॉडल में आपको 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है।

बैटरी क्वालिटी भी लाजवाब

अगर हम बैटरी क्वालिटी की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको 6000 mAh की लाजवाब बैटरी दी जा रही है। इसी के साथ कंपनी का दावा है इस मॉडल में आपको 80 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। यह एक सी टाइप फास्ट चार्जर है जिसकी मदद से आपका फोन को चार्ज होने में बहुत ही कम समय लगने वाला है।  

स्क्रीन डिस्प्ले भी है शानदार 

अगर हम बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.9 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED (1080 x 1920) FHD+  का डिस्पले देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन की व्यवस्था भी दी जाएगी। 

Recent Posts