मोबाइल निर्माता कंपनी Nokia के फोन्स को भारत में लंबे समय से इस्तेमाल किया जा रहा है। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। भारत में बड़ी संख्या में लोग Nokia के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। इस कंपनी के फोन्स की कैमरा तथा फीचर्स क्वालिटी काफी ज्यादा अच्छी होती है।

Nokia बहुत से मॉडल के मोबाइल बाजार में निकाल रखें हैं लेकिन अब Nokia ने अपना एक ख़ास मोबाइल बाजार में पेश किया है। ख़ास बात यह है कि यह मोबाइल हूबहू iPHONE की ही तरह दिखाई पड़ता है। इस मोबाइल का नाम Nokia Maze Pro Lite 5G है। आज हम आपको इसी मोबाइल के बारे में आपको बता रहें हैं।

Nokia Maze Pro Lite 5G के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें कि इस मोबाइल में 6.7 इंच का Super Amoled Display आपको दी जाती है। कॉर्निश गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोटेक्शन आपको इसमें मिलती है। एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह फोन रन करता है। इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Soc प्रोसेसर दिया जाता है। आपको यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट 8GB रैम के साथ 128GB तथा 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज में मिलता है।

Nokia Maze Pro Lite 5G की कैमरा क्वालिटी

इसमें आपको चार कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसमें प्राइमरी कैमरा 108MP मेगापिक्सल का दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 32MP+16MP+5MP के कैमरे भी दिए जाते हैं। सेल्फी के लिए इसमें 48MP मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है।

Nokia Maze Pro Lite 5G की कीमत

इसमें पावर के लिए 8000mAh की बैटरी दी जाती है। 120 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी इसमें मिलती है। जो की आपके फोन को मात्र 20 मिनट में चार्ज कर देती है। इसकी कीमत मात्र 12999 रुपये रखी गई है।

Recent Posts