बाइक की दुनिया में कई शानदार विकल्प हो सकते हैं, लेकिन जब बात स्पोर्टी बाइक की होती है, तो लोग इसे पहली नजर में ही पसंद करने लगते हैं। इस बाइक में नवाजात फीचर्स और आकर्षक डिजाइन का आनंद लें। इस नए 350cc बॉबर की खोज करते हैं और देखते हैं कि इसमें कौन-कौन से शानदार विशेषताएं हैं।

इंजन का शानदारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक के इंजन में दमदार शक्ति है। इसमें 334 सीसी का इंजन है जो 29.92 PS की अधिकतम शक्ति और 32.74 Nm के अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। इसमें सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड DOHC इंजन है, जो ट्विन एग्जॉस्ट के साथ आता है। इसमें 12.5 लीटर की तेल क्षमता है और 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है।

रोमांचक विशेषताएं

इस बाइक में आपको डुअल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक मिलती है, जो सड़क पर अधिक सुरक्षा सुनिश्चित करती है। इसका भार 185 किलोग्राम है और इसमें रियर मोनो शॉक अब्जॉर्बर और फ्रंट टेलीस्कोपिक फॉर्क्स हैं।

टक्कर का सामना

इस नए दौर में, न्यू 350cc बॉबर को भारतीय ऑटो बाजार में इकट्ठा होने वाली कई बाइकों के साथ मुकाबला करना होगा। इस बाइक ने रॉयल एनफील्ड की नई बुलेट 350, क्लासिक 350 और मीटियर 350 को टक्कर देने का इरादा किया है। इसके अलावा, ट्रायम्फ स्पीड 400 और टीवीएस रोनिन के साथ इसका मुकाबला होगा। बाइकिं की दुनिया में इस नए योद्धा को अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हो जाइए

Recent Posts