Top 4 आने वाली कारें 10 लाख से कम में: आपके बजट में बेस्ट विकल्प

भारतीय वाहन बाजार में मिड साइज एसयूवी और प्रीमियम एमपीवी की बढ़ती डिमांड को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग अब प्रीमियम कारों को खरीदने के लिए ज्यादा पैसे खर्च कर रहे हैं। लेकिन, आज भी कई लोग हैं जो पहली कार के तौर पर एक किफायती कार खरीदना चाहते हैं।

KIA SONET FACELIFT: सुर्खियों में

जनवरी 2024 में लॉन्च हो रही है नई और बेहतरीन किआ सोनेट फेसलिफ्ट।

किया ने इस मिड-साइज एसयूवी में ADAS लेवल-1 सेफ्टी फीचर्स जोड़े हैं। बुकिंग शुरू हो चुकी है और जल्द ही हमें इसकी शुरुआती कीमत का पता चलेगा। आकर्षक डिज़ाइन और बेहतरीन फीचर्स के साथ, यह एक बड़ी राह की शुरुआत कर सकती है।

NEW MARUTI SWIFT: आ रही है नई धूप

2024 की पहली तिमाही में, मारुति सुजुकी लाएगी नई पीढ़ी की स्विफ्ट हैचबैक।

HEARTECT प्लेटफॉर्म पर तैयार, इसमें नए डिज़ाइन और इंटीरियर के साथ कई बदलाव हो सकते हैं। कम कीमत पर मार्गदर्शन करने का वादा करती है, यह कार बजट-फ्रेंडली ऑप्शन के रूप में उत्कृष्ट है।

NEW MARUTI DZIRE: बनी रहे रुझान में

मारुति सुजुकी की नई पीढ़ी की डिज़ायर भी बाजार में आने वाली है।

इस सब-4 मीटर सेडान को लॉन्च किया जाएगा, जिसमें नए लुक और इंटीरियर के साथ कई नए फीचर्स शामिल हो सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 6.5 लाख से 7 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

TATA ALTROZ FACELIFT: नया अद्यतित रूप

2024 में टाटा मोटर्स लाएगी अल्ट्रोज़ हैचबैक का फेसलिफ्ट।

इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल हो सकता है और नए डिज़ाइन के साथ यह बाजार में उतारा जा सकता है। कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है, लेकिन संभावना है कि यह 10 लाख रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हो सकती है।

ये आने वाली कारें बजट में आने के साथ-साथ एक्साइटिंग फीचर्स के साथ आ रही हैं, जो आपकी गाड़ी खरीदने का निर्णय और भी आसान बना देंगी।

Recent Posts