भारतीय टू-व्हीलर बाजार में हीरो मोटोकॉर्प एक प्रमुख खिलाड़ी है। कंपनी अपनी किफायती और माइलेज देने वाली बाइकों के लिए जानी जाती है। इसी कड़ी में हीरो जल्द ही अपनी नई कम्यूटर बाइक पैशन प्रो को लॉन्च करने जा रही है। नई पैशन प्रो 2024 में कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे, जिसमें नई डिजाइन, 125cc इंजन और शानदार फीचर्स शामिल हैं।

नई डिजाइन

नई पैशन प्रो 2024 में कंपनी ने नई डिजाइन का इस्तेमाल किया है। बाइक के सामने की तरफ नया हेडलाइट यूनिट, LED DRLs और LED टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं। साइड प्रोफाइल में नई फ्यूल टैंक, नई साइड पैनल और नई टेल लाइट दी गई है। पीछे की तरफ नए LED टेल लाइट और LED टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं। कुल मिलाकर, नई पैशन प्रो 2024 की डिजाइन काफी स्पोर्टी और आकर्षक है।

125cc इंजन

नई पैशन प्रो 2024 में कंपनी 125cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दे रही है। यह इंजन 9.4 bhp की पावर और 10.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि नई पैशन प्रो 2024 50-60 kmpl का माइलेज देगी।

शानदार फीचर्स

नई पैशन प्रो 2024 में कंपनी कई शानदार फीचर्स दे रही है। बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिस्क ब्रेक सिस्टम (फ्रंट और रियर), मोबाइल कनेक्टिविटी, USB चार्जिंग पोर्ट, नेविगेशन और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा, बाइक में i3S टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जो ईंधन की बचत में मदद करती है।

कीमत और लॉन्च

हीरो पैशन प्रो 2024 की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन अनुमान है कि यह बाइक 80,000 रुपये से 1 लाख रुपये के बीच कीमत में उपलब्ध होगी। कंपनी नई पैशन प्रो 2024 को इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है।

नई पैशन प्रो 2024 के संभावित प्रतिस्पर्धी हैं:

  • होंडा शाइन
  • बजाज प्लेटिना
  • यामाहा FZ-S
  • TVS Radeon

नई पैशन प्रो 2024 एक शानदार कम्यूटर बाइक है। इसमें नई डिजाइन, 125cc इंजन और शानदार फीचर्स दिए गए हैं। यह बाइक उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक किफायती, माइलेज देने वाली और दमदार बाइक की तलाश में हैं।

Recent Posts