मोटोरोला जी13 एक बजट स्मार्टफोन है जो अपने बेहतरीन कैमरा और दमदार बैटरी के लिए जाना जाता है। इस फोन को हाल ही में फ्लिपकार्ट पर 35% की छूट पर उपलब्ध कराया गया है। इस छूट के बाद इस फोन की कीमत 8,999 रुपये हो गई है।

मोटोरोला जी13 के फीचर्स

मोटोरोला जी13 में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। रैम और स्टोरेज के मामले में फोन में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 50MP का है। इसके अलावा फोन में 2MP का मैक्रो और 2MP का डेप्थ कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8MP का कैमरा है।

फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में डॉल्बी एटमॉस के साथ ब्लूटूथ 5.0, 3.5mm हेडफोन जैक और USB Type-C पोर्ट दिया गया है।

मोटोरोला जी13 के फायदे

  • बेहतरीन कैमरा: मोटोरोला जी13 का कैमरा इसकी सबसे बड़ी ताकत है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का है जो अच्छी तस्वीरें और वीडियो कैप्चर कर सकता है। दिन के उजाले में कैमरा बेहतरीन काम करता है। कम रोशनी में भी कैमरा अच्छा काम करता है।
  • दमदार बैटरी: मोटोरोला जी13 की बैटरी भी इसकी एक बड़ी ताकत है। फोन की बैटरी एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चल सकती है।
  • बजट में उपलब्ध: मोटोरोला जी13 एक बजट स्मार्टफोन है जिसकी कीमत 8,999 रुपये है। यह कीमत इस फोन के फीचर्स के हिसाब से काफी अच्छी है।

मोटोरोला जी13 के नुकसान

  • 90Hz डिस्प्ले होने के बावजूद भी डिस्प्ले का रिजोल्यूशन कम है: मोटोरोला जी13 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। हालांकि, डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। इससे डिस्प्ले का पिक्सल घनत्व कम हो जाता है और तस्वीरें और वीडियो थोड़ी धुंधली लग सकती हैं।
  • 10W चार्जिंग थोड़ी धीमी है: मोटोरोला जी13 में 5000mAh की बैटरी दी गई है। हालांकि, फोन में 10W की चार्जिंग दी गई है। इससे फोन को पूरी तरह चार्ज होने में काफी समय लगता है।

मोटोरोला जी13 एक बेहतरीन बजट स्मार्टफोन है। इसमें बेहतरीन कैमरा और दमदार बैटरी दी गई है। अगर आप एक बजट में बेहतरीन कैमरा और दमदार बैटरी वाला फोन चाहते हैं तो मोटोरोला जी13 एक अच्छा विकल्प है।:

मोटोरोला जी13 का कैमरा दिन के उजाले में बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो कैप्चर कर सकता है। कैमरा अच्छी रंगों, कंट्रास्ट और डिटेल को कैप्चर करता है। कम रोशनी में भी कैमरा अच्छा काम करता है। कैमरा नाइट मोड में अच्छी तस्वीरें कैप्चर करता है। मोटोरोला जी13 की बैटरी एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन चल सकती है।

Recent Posts