आजकल, क्रूजर बाइक भारत में तेजी से लोकप्रिय हो रही हैं। अपनी आरामदायक सवारी और स्टाइलिश लुक के कारण, ये बाइक युवाओं और बड़ों दोनों को आकर्षित करती हैं। रॉयल एनफील्ड बुलेट से लेकर बजाज एवेंजर तक, कई कंपनियां इस सेगमेंट में अपनी दमदार दावेदारी पेश कर रही हैं।

एवेंजर स्ट्रीट 160: शानदार लुक और किफायती कीमत:

बजाज एवेंजर स्ट्रीट 160 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक शानदार क्रूजर बाइक चाहते हैं, लेकिन बजट में भी रहना चाहते हैं। 1,16,832 रुपये की एक्सशोरूम कीमत और 1,42,213 रुपये की ऑन रोड कीमत के साथ, यह बाइक आपके बजट में आसानी से फिट बैठती है।

आकर्षक फाइनेंस प्लान:

यदि आपके पास बाइक की पूरी रकम नहीं है, तो चिंता न करें। बजाज ऑटो इस बाइक पर एक शानदार फाइनेंस प्लान भी दे रहा है। इस प्लान के तहत, आपको 16,000 रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और 3 साल के लिए हर महीने 4,023 रुपये की EMI देनी होगी।

एवेंजर स्ट्रीट 160: दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज:

इस बाइक में 160cc का एयर-कूल्ड, ट्विन-स्पार्क DTS-i इंजन लगा है। यह इंजन 8500 RPM पर 15 PS की पावर और 7000 RPM पर 13.7 Nm का टॉर्क पैदा करता है। 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ, यह बाइक 47.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

एवेंजर स्ट्रीट 160: आधुनिक सुविधाओं से लैस:

यह बाइक कई आधुनिक सुविधाओं से लैस है, जिनमें शामिल हैं:

  • एलईडी हेडलैंप और टेललैंप
  • डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर
  • सिंगल-चैनल ABS
  • 220 मिमी रियर डिस्क ब्रेक
  • टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स
  • ट्विन शॉक एब्जॉर्बर

एवेंजर स्ट्रीट 160: एक रॉयल राइड का अनुभव:

एवेंजर स्ट्रीट 160 आपको रॉयल राइड का अनुभव देगी। इसकी आरामदायक सवारी, दमदार इंजन, और आधुनिक सुविधाएं इसे एक बेहतरीन क्रूजर बाइक बनाती हैं।

मान लीजिए आप एक 25 वर्षीय युवा हैं जो एक शानदार क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं। आपका बजट सीमित है, लेकिन आप एक ऐसी बाइक चाहते हैं जो स्टाइलिश हो और अच्छी माइलेज दे। एवेंजर स्ट्रीट 160 आपके लिए एकदम सही विकल्प है। इसकी किफायती कीमत, आकर्षक फाइनेंस प्लान, और दमदार इंजन इसे आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं।

यदि आप एक क्रूजर बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो एवेंजर स्ट्रीट 160 निश्चित रूप से आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। यह बाइक आपको रॉयल राइड का अनुभव देगी और आपके बजट में भी फिट बैठेगी।

Recent Posts