आपको पता होगा ही की यामाहा की बाइकों को भारत में लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। बड़ी संख्या में लोग यामाहा पर भरोसा करते हैं। यामाहा की बाइकों को इसके पावरफुल इंजन तथा स्पोर्टी लुक के कारण काफी पसंद किया जाता है। देखा जाए तो यामाहा ने बहुत से वेरिएंट में एक से बढ़कर एक बाइकें बाजार में लांच की हुई हैं। लेकिन आजकल यामाहा क Yamaha FZs बाइक को काफी पसंद किया जा रहा है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा समय है। आपको बता दें की आप इस बाइक को मात्र 14 हजार रुपये में अपने घर ला सकते हैं।

Yamaha FZS-FI V4 के फीचर्स

इस बाइक में आपको 150cc का बीएस6 कंप्लेंट इंजन दिया गया है। यह इंजन 12.4 बीएचपी की पॉवर और 13.3 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, सिंगल चैनल एबीएस, डुअल डिस्क ब्रेक, मल्टी फंक्शन इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट, एलईडी डीआरएल, एप बेस्ड ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई अन्य आधुनिक फीचर्स मिलते हैं।

Yamaha FZS-FI V4 की कीमत

आपको बता दें की कंपनी ने अपनी इस धांसू बाइक को नए कलर ऑप्शन में पेश किया है। बता दें की इस बाइक म को डार्क मैट ब्लू और मैट ब्लैक कलर्स में भी पेश किया गया है। पहले यह बाइक आपको मटैलिक ग्रे, मेजेस्टी रेड और मटैलिक ब्लैक जैसे कई कलर ऑप्शन में मिलती थी।

इसकी कीमत की बात करें तो आप इस बाइक को मात्र 1,28,900 रुपये की एक्स-शोरूम (दिल्ली) की कीमत पर खरीद सकते हैं। यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आपको बता दें की कंपनी अपनी इस बाइक पर फाइनेंस प्लॉन आपको दे रही है। जिसके तहत आप इस बाइक को काफी कम डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं। आइये अब आपको इस बाइक के फाइनेंस प्लॉन के बारे में बताते हैं।

Yamaha FZS-FI V4 का फाइनेंस प्लॉन

आपको बता दें की यामाहा इस बाइक पर आपको फाइनेंस की सुविधा दे रही है। जिसके तहत आप इस बाइक को अपना बना सकते हैं। आप यदि इस बाइक को फाइनेंस कराना चाहते हैं तो बैंक आपको 1,24,241 रुपए का लोन उपलब्ध कराता है। बैंक आपको 9.8 प्रतिशत के ब्याज दर से इस लोन को उपलब्ध कराता है। इसके बाद में आपको मात्र 3991 रुपए की EMI प्रति माह की दर से भरनी होती है।

Recent Posts