रचना तिवारी के जीवन में डांस उनकी पहचान बन चुका है। उनके लाइव शो में, वह न केवल जवानों को ही बल्कि बूढ़ों को भी झूमने पर मजबूर करती हैं। पानी की बोतल को खुद पर उड़ाने के साथ ही, वह पब्लिक के सामने भी उछालती हैं। हरियाणवी डांस की दीवानगी भारत में बढ़ती जा रही है, और रचना तिवारी भी सुनीता बेबी और सपना तिवारी की तरह होने का गर्व महसूस कर रही हैं।

रचना तिवारी के डांस को देख रहे ताऊ भी बोले ‘वाह!’

रचना तिवारी के डांस वीडियो ने काफी सनसनी बना रखी है। रचना तिवारी के डांस को देखकर नीचे बैठे ताऊ भी खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। मिटटी में बैठे ताऊ की हरकतें कैमरे में कैद हो गई हैं। मानों ताऊ यह चाह रहा है कि रचना के साथ सिर्फ वही डांस करें। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक, रचना तिवारी के फैन हैं और उनके डांस को देखने के लिए वे कुछ भी करने को तैयार हैं।

रचना तिवारी के डांस से हुआ धमाल, ताऊ भी हो गए उसके दीवाने

रचना तिवारी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। रचना तिवारी के डांस को देखकर नीचे बैठे ताऊ भी खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। मिटटी में बैठे ताऊ की हरकतें कैमरे में कैद हो गई हैं। मानों ताऊ यह चाह रहा है कि रचना के साथ सिर्फ वही डांस करें। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक, रचना तिवारी के फैन हैं और उनके डांस को देखने के लिए वे कुछ भी करने को तैयार हैं।

भारतीय इंडस्ट्री में हरियाणवी डांस का महत्व

भारत में कई सारे इंडस्ट्री हैं, जहां एक से बढ़कर एक डांसर और सिंगर हैं। इन डांसर को लोग खूब पसंद करते हैं। लोग इन्हें इतना प्यार देते हैं की जब इनका डांस परफॉरमेंस होता है लोग एक मिनट के लिए भी इनके डांस को देखे बिना रहते ही नहीं हैं। रचना तिवारी के एक से बढ़कर एक वीडियो आपको इस खबर में देखने को मिलेंगे, जो उनके हरियाणवी डांस के उत्साही प्रशंसकों के बीच में बहुत ही लोकप्रिय है

Recent Posts