ऋषभ पंत टीम इंडिया के एक बेहतरीन प्लेयर हैं। हालही में उनके आईपीएल 2024 में खेलने को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। आपको जानकारी दे दें की यह अपडेट दिल्ली कैपिटल्स टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने दी है। असल में उन्होंने ऋषभ पंत की फिटनेस को लेकर बात की है। आपको बता दें की पोंटिंग ने अपने बयान में यह बात साफ़ कर दी है की इस आईपीएल में ऋषभ पंत बतौर विकेट कीपर खेल सकेंगे या नहीं, इसको लेकर वे पूरी तरह से श्योर नहीं हैं। हालांकि पोंटिंग ने यह भी कहा है की ऋषभ पंत अपनी फिटनेस में सुधार लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहें हैं।

क्या कहा रिकी पोंटिंग ने

पोंटिंग ने यह भी कहा है की ऋषभ पंत को इस बात का पूरा विश्वास है की वे आईपीएल के अगले सीजन में हर मैच खेलेंगे। पोंटिंग ने कहा है की फ्रेंचाइजी अनिश्चित है की ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में विकेट कीपर के रूप में खेल सकेंगे अथवा नहीं। आपको बता दें की बीते 30 दिसंबर 2022 को रुड़की के पास गुरुकुल नारसान में ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद वे क्रिकेट से लगातार दूर हैं।

बढ़िया रही है परफॉर्मेंस

अभी तक ऋषभ पंत ने आईपीएल में 98 मैच खेले हैं। जिनमें उन्होंने 2838 रन बनाये हैं। वहीं ऋषभ पंत ने 33 टेस्ट मैच भी खेलें हैं। जिनमें उन्होंने 2271 रन बनाये हैं। इसके अलावा 30 वन डे मैचों में उन्होंने 865 राण बनाये हैं। टी-20 इंटरनेशनल मैचों की बात करें तो उन्होंने 66 मैचों में 987 रन बनाये हैं।

Recent Posts