Nokia कंपनी एक बार फिर से अपने दमदार स्मार्टफोन से भारतीय बाजार में धूम मचाने को तैयार है। कंपनी ने अपना एक नया स्मार्टफोन Nokia Magic Max लॉन्च करने की घोषणा की है। यह फोन अपने शानदार कैमरा, पावरफुल बैटरी और लेटेस्ट एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए खासा चर्चा में है।

कैमरा

Nokia Magic Max में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 144MP का है, जो बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो शूट करने में सक्षम है। इसके अलावा इसमें 32MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 64MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

डिस्प्ले

Nokia Magic Max में 6.9 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। इसका रिफ्रेश रेट 144Hz है, जो फास्ट और स्मूद गेमप्ले का अनुभव देता है। डिस्प्ले का पिक्सल रेजोल्यूशन 1440 x 3200 है।

स्टोरेज और प्रोसेसर

Nokia Magic Max में 8GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दिया गया है। यह चिपसेट गेमिंग और अन्य भारी-भरकम कार्यों को आसानी से चलाने में सक्षम है।

बैटरी

Nokia Magic Max में 7500mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन का बैकअप दे सकती है। इसके साथ ही फोन में 65W फास्ट चार्जिंग भी दी गई है।

कीमत

Nokia Magic Max की कीमत अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फोन भारत में 32,990 रुपए के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

Nokia Magic Max एक दमदार फीचर वाला स्मार्टफोन है। यह फोन अपने शानदार कैमरा, पावरफुल बैटरी और लेटेस्ट एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए खासा पसंद किया जा सकता है।

Recent Posts