मोटोरोला ने भारतीय बाजार में अपना नया 5G स्मार्टफोन फ्रंटियर लॉन्च कर दिया है। इस फोन की सबसे खास बात इसका 200 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके अलावा, इस फोन में दमदार प्रोसेसर, शानदार डिस्प्ले और लंबी बैटरी लाइफ भी दी गई है।

मोटोरोला फ्रंटियर के स्पेसिफिकेशन:

  • डिस्प्ले: 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट
  • प्रोससेसर: स्नैपड्रैगन 8 जेन 1+
  • रैम: 8GB या 12GB
  • स्टोरेज: 128GB या 256GB
  • कैमरा: 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा
  • फ्रंट कैमरा: 60 मेगापिक्सल
  • बैटरी: 4500mAh, 125W फास्ट चार्जिंग

कीमत:

  • 8GB रैम + 128GB स्टोरेज: 39,990 रुपये
  • 12GB रैम + 256GB स्टोरेज: 44,990 रुपये

कैमरा:

मोटोरोला फ्रंटियर का कैमरा इस फोन का सबसे बड़ा आकर्षण है। इस फोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो अभी तक भारतीय बाजार में लॉन्च हुए किसी भी स्मार्टफोन में नहीं दिया गया है। इसके अलावा, इस फोन में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा भी दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए, मोटोरोला फ्रंटियर में कई नए फीचर्स दिए गए हैं। इसमें नाइट विजन, अल्ट्रा मैक्रो, पोट्रेट मोड और डॉल्बी विजन जैसे फीचर्स शामिल हैं। वीडियोग्राफी के लिए, इस फोन में 8K वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा दी गई है।

नाइट विजन:

मोटोरोला फ्रंटियर में नाइट विजन मोड दिया गया है, जो कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें लेने में मदद करता है। इस मोड में, फोन की कैमरा सेंसर अधिक प्रकाश को कैप्चर करने के लिए अधिक समय लेता है, जिससे तस्वीरें अधिक चमकदार और स्पष्ट होती हैं।

अल्ट्रा मैक्रो:

मोटोरोला फ्रंटियर में अल्ट्रा मैक्रो मोड दिया गया है, जो करीब से वस्तुओं की तस्वीरें लेने में मदद करता है। इस मोड में, फोन की कैमरा सेंसर वस्तु से बहुत करीब आता है, जिससे तस्वीरें अधिक स्पष्ट और विस्तृत होती हैं।

पोट्रेट मोड:

मोटोरोला फ्रंटियर में पोट्रेट मोड दिया गया है, जो बैकग्राउंड को धुंधला करके लोगों की तस्वीरों को बेहतरीन बनाता है। इस मोड में, फोन की कैमरा सेंसर लोगों के चेहरे को पहचानता है और बैकग्राउंड को अलग करता है, जिससे तस्वीरें अधिक प्रोफेशनल लगती हैं।

डॉलबी विजन:

मोटोरोला फ्रंटियर में डॉल्बी विजन दिया गया है, जो वीडियो को अधिक जीवंत और वास्तविक बनाने में मदद करता है। इस फीचर के साथ, वीडियो में रंग अधिक चमकदार और संतृप्त होते हैं, और तस्वीरें अधिक स्पष्ट और विस्तृत होती हैं।

डिस्प्ले:

मोटोरोला फ्रंटियर में 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है।

Recent Posts