Moto G04 Unisoc T606 कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको बहुत सारे अनोखे फीचर्स और बेहतरीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। हालांकि मोटरोला की कंपनी ने अपने इस नए फोन के बारे में प्रोसेसर तक की जानकारी दे दी है।

जो भी ग्राहक मोटरोला की तरफ से पेश की जा रही है इस फोन को खरीदने हैं उनको कंपनी की तरफ से काफी ज्यादा पारदर्शिता मिलने वाली है। ग्राहकों में इस मॉडल को लेकर बहुत ज्यादा करेज बढ़ता नजर आ रहा है। अगर आप भी इसे अपना बनाना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

डिस्प्ले:

Moto G04 में 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सेल है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 537 निट्स है। डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 90Hz है जो स्क्रॉलिंग को और भी अधिक सहज बनाती है।

कैमरा:

Moto G04 में 50MP का मुख्य कैमरा है जिसका अपर्चर f/1.8 है। इसके साथ ही इसमें 2MP का मैक्रो कैमरा भी है। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा है।

कैमरा ऐप में आपको कई तरह के मोड्स मिलते हैं, जैसे कि नाइट मोड, पोट्रेट मोड, और मैक्रो मोड। नाइट मोड कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें लेने में मदद करता है। पोट्रेट मोड बैकग्राउंड को ब्लर करके सब्जेक्ट को हाइलाइट करता है। मैक्रो मोड आपको करीब से वस्तुओं की तस्वीरें लेने की अनुमति देता है।

प्रदर्शन:

Moto G04 में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.0GHz है। इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है। प्रोसेसर मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए पर्याप्त है।

Android 12 पर आधारित MyUX 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम चलता है। यह ऑपरेटिंग सिस्टम यूजर-फ्रेंडली है और इसमें कई तरह के फीचर दिए गए हैं।

बैटरी:

Moto G04 में 5,000mAh की बैटरी है। बैटरी लाइफ अच्छी है। एक बार चार्ज करने पर यह फोन पूरे दिन चल जाता है। इसमें 15W का टर्बो पावर चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

निष्कर्ष:

Moto G04 एक शानदार स्मार्टफोन है जो कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स प्रदान करता है। इसमें शानदार प्रदर्शन, दमदार कैमरा, और लंबी बैटरी लाइफ है। यह फोन उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक किफायती स्मार्टफोन की तलाश में हैं।

डिस्प्ले:

Moto G04 का डिस्प्ले 6.5 इंच का है। यह एक IPS LCD डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सेल है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 537 निट्स है। डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 90Hz है।

90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले स्क्रॉलिंग को और भी अधिक सहज बनाता है। यह गतिशील दृश्यों को अधिक सुचारू रूप से प्रदर्शित करता है।

कैमरा:

Moto G04 में 50MP का मुख्य कैमरा है। यह एक वाइड-एंगल लेंस है जिसका अपर्चर f/1.8 है। इसमें 2MP का मैक्रो कैमरा भी है। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा है।

50MP का मुख्य कैमरा अच्छी गुणवत्ता वाली तस्वीरें और वीडियो प्रदान करता है।

  • MediaTek Helio G85 प्रोसेसर
  • 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले
  • 50MP ड्यूल रियर कैमरा
  • 8MP सेल्फी कैमरा
  • 5,000mAh बैटरी

Recent Posts