Second Hand Maruti Baleno:कहते है मारुति सुजुकी की गाड़ियां तबाही मची रही है. असल में मारुति की ये गाड़ियां लोगो को काफी पसंद आती है जिसके वजह से ये नंबर 1 पर रहते है. अभी हाल ही में मारुति की मारुति बलेनो का लुक स्पोर्टी है और बहुत सारे फीचर्स से लैस है. आपको ये गाड़ी बहुत कम कीमत पर मिल सकती है लेकिन उसके पहले जान लीजिये आखिर कैसे.

इंजन

आपको इस गाड़ी में 1197 सीसी का चार सिलेंडर इंजन दिया गया है. इस कार में लगा इंजन 6000 आरपीएम पर 88.50bhp का अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 113Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है. ये कार आपको 22.94 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

कीमत

आपकी जानकरी के लिए बता दे अगर आप ये गाडी कंपनी से लेते है तो ये कार आपको 6.61 लाख रुपये से लेकर 9.88 लाख रुपये के बीच की कीमत पर मिल जाएगी. लेकिन अगर आपके पास इतनी कीमत नहीं है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप इसे सेकंड हैंड के तरिके से भी ले सकते है. जी हाँ की इस कार के कुछ पुराने मॉडल की बिक्री ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर की जा रही है. चलिए आपको सेकंड हैंड ऑफर बताते है.

सेकंड हैंड ऑफर

बात अगर सेकंड हैंड ऑफर की करें तो आपको इस Carwale वेबसाइट पर मारुति बलेनो की साल 2015 मॉडल की बिक्री हो रही है. असल में ये एक डीजल इंजन होगा. ये कार काफी अच्छे कंडीशन में है. ये कार अब तक 94,000 किलोमीटर तक चली है. यही नहीं ये कार आपको 3.5 लाख रुपये में मिल जाएगी. आप चाहे तो इस कार को फाइनेंस प्लान के तहत भी ले सकते है जिसके बाद आपको इस कार को 6,299 रुपये की मंथली ईएमआई देना होगा.

बात अगर दूसरे ऑफर की करें तो ये मारुति बलेनो का साल 2017 वाला मॉडल सेल के लिए Carwale वेबसाइट पर दिया गया है. इस कार में भी आपको डीजल इंजन मिलती है और इस कार को अब तक 1,00,000 किलोमीटर तक चलाया गया है. इसकी कीमत 3.5 लाख रुपये रखी गयी है. आप अगर इसे फाइनेंस प्लान के तहत लेते है तो आपको हर महीने 6,299 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी

Recent Posts