भारतीय बाजार में धमाकेदार प्रवेश करने के लिए Mahindra कंपनी ने तैयार की है एक नई बाइक, जिसमें होगा खतरनाक लुक और दमदार इंजन। यह नई बाइक क्रूजर सेगमेंट में एक बड़ी रेंज के साथ उतरेगी, और इसकी तैयारी Royal Enfield को टक्कर देने के लिए है, जो इस सेगमेंट में प्रमुख खिलाड़ी है।

शानदार लुक और डिज़ाइन

युवाओं के बीच Royal Enfield की बाइक का क्रेज है, लेकिन Mahindra ने तैयारी की है इसे पीछे छोड़ने की। इस नई बाइक का डिज़ाइन और लुक बहुत शानदार है, जिससे यह उन युवाओं को भी आकर्षित करेगी जो अब तक Royal Enfield के पक्ष में थे।

दमदार इंजन के साथ आएगी

Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक के इंजन की बात करें तो, इसमें 652cc का सिंगल सिलेंडर और फोर वाल्व इंजन होगा। इस इंजन की लिक्विड कूल्ड टेक्नोलोजी बेस्ड होगी, और यह 44 bhp की पावर और 55 nm का पीक टॉर्क पैदा कर सकता है। इसके साथ, बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स होगा, जिससे राइडिंग का अनुभव और भी मजेदार होगा।

लॉन्च की तारीख और कीमत

Mahindra BSA Gold Star 650 को मार्च 2023 तक भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है, और इसकी कीमत की अनुमानित रेंज 3.5 लाख से 6 लाख रुपये के बीच है। यह कीमत Royal Enfield इंटरसेप्टर 650 की तुलना में थोड़ी ज्यादा हो सकती है, लेकिन बाइक के शानदार फीचर्स और डिज़ाइन को देखकर यह बाइक उच्च स्तरीय राइडिंग अनुभव का वादा करती है।

FAQs

Q1. BSA Gold Star 650 का इंजन कौन सा है? A1. Mahindra BSA Gold Star 650 में 652cc का सिंगल सिलेंडर और फोर वाल्व इंजन होगा।

Q2. इसकी कीमत क्या है? A2. इसकी कीमत की अनुमानित रेंज 3.5 लाख से 6 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Q3. BSA Gold Star 650 कब लॉन्च होगी? A3. मार्च 2023 तक इसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है।

Recent Posts