जैसा कि हम सभी जानते हैं, देशभर में सबसे विश्वसनीय और भरोसेमंद बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, या SBI, को माना जाता है। अगर आप इस बैंक के खाताधारक हैं, तो बैंक ने हाल ही में की गई बड़ी अपडेट के अनुसार आपको बहुत बड़ा लाभ होने वाला है।

नई योजना: लोन पर न्यूनतम ब्याज और कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं

बैंक ने अपने खाताधारकों के लिए इस साल एक नई योजना लांच की है, जिसके अंतर्गत ग्राहकों को लोन लेने पर बहुत कम ब्याज और किसी प्रकार की प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी पड़ेगी।

विशेष ऑफर: सैलरी कर्मचारियों के लिए बिना गारंटी और प्रोसेसिंग फीस के साथ पर्सनल लोन

SBI ने हाल ही में दी गई जानकारी के अनुसार, अगर कोई भी सैलरी कर्मचारी एसबीआई से पर्सनल लोन लेना चाहता है, तो उसे एक खास ऑफर मिलेगा। इस ऑफर के तहत सैलरी कर्मचारियों को सिर्फ 31 जनवरी, 2024 तक ही इस लाभ का हक मिलेगा। इस ऑफर की विशेषता यह है कि इसमें गारंटी की आवश्यकता नहीं है और कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं होगी।

आवश्यक दस्तावेज: सरलता से पाएं लोन

जो भी लोग इस पर्सनल लोन का लाभ उठाना चाहते हैं, उन्हें बस कुछ सरल दस्तावेज जमा करने की आवश्यकता है। आपको अपने 6 महीने की सैलरी शीट और 6 महीने का बैंक स्टेटमेंट जमा करना होगा। इसके अलावे, आधार कार्ड, पैन कार्ड, और कंपनी आईडी प्रूफ लोन के लिए काफी हैं।

लोन की राशि: सैलरी के हिसाब से

बैंक ने ग्राहकों को बताया है कि इस पर्सनल लोन को लेने के लिए आपकी उम्र 21 से 58 वर्ष के बीच होनी चाहिए और आपकी मासिक सैलरी ₹15,000 या उससे अधिक होनी चाहिए। इस योजना में आपको 24,000 से लेकर 20 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन मिल सकता है।

Recent Posts