मुंबई, नई दिल्ली: आईपीएल 17वें सीजन से पहले मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के चर्चे में हैं, क्योंकि इस बार कुछ बड़े फैसले होने की संभावना है। इससे पहले के कुछ फैन्स को रोहित शर्मा की कप्तानी हटाई जाने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा।

ट्रेड और कप्तानी: संगीत या संघर्ष?

मुंबई इंडियंस ने बिना देर किए गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था, जिससे कुछ खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव पैदा हुआ। इसके बाद हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने का फैसला हुआ, जिससे बवाल हुआ। दूसरी ओर, हार्दिक की चोट भी चर्चा का केंद्र बनी हुई है, और सवाल है कि वह खेल नहीं पाए तो कौन कप्तान बनेगा?

हार्दिक पांड्या: चोटिल चुनौती में

आईपीएल 17वें सीजन का पहला मैच 22 मार्च को हो सकता है, और अगर हार्दिक पांड्या फिट होते हैं, तो वह खेलेंगे। हालांकि, अब तक उनके फिट होने की कोई खबर नहीं है।

इस समय, हार्दिक पांड्या चोट के कारण आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के खिलाफ खेलने में बाधित हैं, और उन्हें बाहर कर दिया गया है।

मुंबई इंडियंस का अगला कप्तान कौन?

अगर हार्दिक पांड्या आईपीएल से बाहर रहते हैं, तो क्या रोहित शर्मा को फिर से कप्तान बनाया जाएगा? कुछ क्रिकेट जगत का मानना ​​है कि रोहित शर्मा शायद अब टीम की कमान नहीं लेना चाहेंगे।

सूर्य कुमार यादव को टीम की कमान सौंपने की चर्चा है, जिससे कई उम्मीदें जुड़ी हैं। तथापि, आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन ये सभी रुमर्स मीडिया में छाई हैं।

निष्कर्ष: क्या होगा आगे?

आने वाले समय में, आईपीएल के चलते हार्दिक पांड्या का स्वास्थ्य और कप्तानी में कोई बदलाव की संभावना है। तब तक, फैंस को इस अन्यायिक खेल में रोचक मोड़ पर ध्यान केंद्रित करना होगा!

Recent Posts