नई दिल्ली: आईपीएल की चर्चा में इस बार सबसे अधिक रह रही है मुंबई इंडियंस की। रोहित शर्मा को कप्तान से हटाकर हार्दिक पांड्या को कमान सौंपने का फैसला हुआ है।

ऑक्शन का महत्वपूर्ण पल

आईपीएल ऑक्शन में इतिहास की सबसे बड़ी बोली लगी, जिसमें खिलाड़ियों को खूब नोटों में खरीदा गया। मिचेल स्टार्क जैसे खिलाड़ी को पौने पच्चीस करोड़ रुपये में खरीदा गया।

हार्दिक पांड्या का नया दौर

हार्दिक पांड्या को मोटी रकम में खरीदने के बाद, उन्हें टीम की कप्तानी भी सौंप दी गई है। इससे हुए बदलाव ने फैंस को चौंका दिया है।

हार्दिक की चोट की चुनौती

मुंबई इंडियंस के लिए टेंशन की बात है क्योंकि हार्दिक पांड्या अभी चोटिल हैं, जिससे वह काफी दिनों से जूझ रहे हैं। अगर वह आईपीएल में नहीं खेलते हैं, तो नए कप्तान का चयन किसे किया जाएगा, यह सवाल है।

रोहित शर्मा बनेंगे कप्तान?

चर्चा है कि रोहित शर्मा को सहित सभी खिलाड़ियों की सहमति से ही हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान घोषित किया गया है। हार्दिक की अस्तित्व में चोट के कारण आईपीएल नहीं खेलने की संभावना है।

क्या फिर से बनेंगे कप्तान?

अगर हार्दिक पांड्या आईपीएल में जुड़ते नहीं हैं, तो क्या रोहित शर्मा को फिर से कप्तान चुना जाएगा? इस बारे में कई सवाल हैं, लेकिन कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स के अनुसार रोहित शर्मा इस फैसले को स्वीकार नहीं करेंगे।

हार्दिक पांड्या की स्थिति

हार्दिक पांड्या चोट के चलते आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप नहीं खेल सके थे, लेकिन वे लगातार रिकवर हो रहे हैं। आधिकारिक रूप से उनके स्वस्थ होने की जानकारी अभी तक नहीं है

Recent Posts