नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली (Virat Kohli) के दुनिया में फैंस यूं ही नहीं दीवाने हैं. विराट के अंदाज और उनकी धांसू बैटिंग सभी को मुरीद कर देती है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. विराट ने साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी डीन एल्गर को यादगार विदाई दी. दरअसल, एल्गर अपने टेस्ट करियर का आखिरी मुकाबला खेल रहे हैं. जब दूसरी पारी में एल्गर का विकेट गिरा तो विराट ने उन्हें यादगार विदाई दी. रन मशीन का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है.

कई बार विराट कोहली मैदान में काफी आक्रामक नजर आते हैं. लेकिन उनका विरोधी टीमों के खिलाड़ियों के प्रति प्रेम भाव सभी को आकर्षित करता है. दूसरी पारी के दौरान मुकेश कुमार की एक शानदार गेंद पर डीन एल्गर मात खा गए और कैच सीधा विराट कोहली के हाथों में गया. विराट ने न ही इस विकेट का खुद जश्न मनाया और बाकी सभी को भी झुककर एल्गर को विदाई देने का इशारा किया. जिसके बाद टीम के कुछ खिलाड़ियों ने एल्गर को बधाई दी. विराट कोहली भी एल्गर से जाकर गले मिले. रन मशीन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फेयरवेल मैच में कैसा रहा एल्गर का प्रदर्शन?

अपने आखिरी टेस्ट में एल्गर कुछ खास नहीं कर सके. उन्होंने पहली पारी में 4 रन बनाए जबकि दूसरी पारी में महज 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. हालांकि, अपने टेस्ट करियर में उन्होंने कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं. भले ही दूसरे टेस्ट में उनका बल्ला नहीं चला लेकिन पहले मुकाबले में डीन एल्गर दोहरे शतक के करीब पहुंच गए थे. यह पहली बार नहीं था जब एल्गर दोहरे शतक से चूके. 2017 में बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भी एल्गर 199 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे थे.

Recent Posts