नई दिल्ली: भोजपुरी के सुपरस्टार, दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ का जोरदार क्रेज लोगों के बीच देखने को मिल रहा है। निरहुआ की फिल्में और गाने दर्शकों के बीच में बहुत ही पसंद किए जाते हैं।

निरहुआ के गाने सोशल मीडिया पर आमतौर पर वायरल होते हैं और दर्शकों को हमेशा एक नया मनोरंजन प्रदान करते हैं। उनकी एक्टिंग और आवाज को लोगों ने खूबसूरती से स्वीकारा है।

रोमांटिक जोड़ी का जादू

मौज तब होती है, जब निरहुआ के साथ स्क्रीन पर मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे नजर आती हैं। निरहुआ और आम्रपाली को दर्शकों ने हमेशा एक साथ देखना पसंद किया है और इस जोड़ी ने भोजपुरी फिल्म जगत में धमाल मचा दिया है।

इन दोनों के बीच की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है, और इसका असर उनकी फिल्मों में भी दिखाई देता है। इनकी रोमांटिक जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में एक नया मिलान प्रस्तुत किया है, जिसे दर्शकों ने बहुत अच्छी तरह से स्वीकारा है।

‘सावन में हरियल भइल’ का धमाल

नए गाने ‘सावन में हरियल भइल’ के वीडियो में आम्रपाली दुबे बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। इस गाने को ओम झा और प्रियंका सिंह ने अपनी प्यारी आवाज में गाया है, जबकि गाने के बोल Arvind Tiwari ने लिखें हैं और म्यूजिक Om Jha ने दिया है।

यह गाना फिल्म ‘सिपाही’ का है और दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आम्रपाली की हॉटनेस से निरहुआ को भी मदहोश कर दिया गया है और इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है।

इस गाने को देखकर दर्शकों की राहों में होगी सर्दी, और यह गाना उन्हें अपने मूड को ठंडक देने के लिए पूरी तरह से काफी है।

FAQs (पूछे जाने वाले प्रश्न)

Q1: ‘सिपाही’ एक कौन सी फिल्म है?

A: ‘सिपाही’ एक भोजपुरी फिल्म है जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में हैं।

Q2: गाने का नाम क्या है और कौन-कौन से कलाकार शामिल हैं?

A: गाने का नाम ‘सावन में हरियल भइल’ है, और इसमें ओम झा, प्रियंका सिंह, और आम्रपाली दुबे हैं।

Q3: गाने का वीडियो कहां देखा जा सकता है?

A: आप इस गाने को ऑनलाइन प्लेटफॉर्मों पर देख सकते हैं, जैसे कि YouTube और अन्य स्ट्रीमिंग साइट्स।

ध्यान दें: ऊपर दिए गए विवरण का मुख्य उद्देश्य आपको गाने की रोमांटिकता और नृत्य से परिचित कराना है और आपको इसे देखने के लिए प्रेरित करना है

Recent Posts