रॉयल एनफील्ड की दुनिया में नए बुलेट 350 वेरिएंट के खुलने की खबरें हैं। कंपनी द्वारा जारी की गई जानकारी के अनुसार, इस मॉडल में नया इंजन, शानदार डिज़ाइन, और अन्य आधुनिक फीचर्स हैं। हाल ही में, इस वेरिएंट की मांग में एक बड़ी बढ़ोतरी हुई है, जिससे यह बात सामने आई है कि यह बाजार में लगातार प्रचलित हो रहा है। जो भी रॉयल एनफील्ड बुलेट को विचार कर रहे हैं, उनके लिए नीचे दी गई विवरण अत्यंत महत्वपूर्ण हैं।

सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, यदि आप रॉयल एनफील्ड बुलेट की मालिक बनना चाहते हैं, तो इसकी कीमत ₹1.74 लाख से ₹2.16 लाख तक है। इस मॉडल के प्रति बाजार का प्रतिसाद अत्यधिक सकारात्मक रहा है, जिससे हाल ही में उच्च मानकी मांग दर्ज की गई है।

इंजन विनिर्देशों की दृष्टि से, इस मॉडल में एक शानदार 349 सीसी इंजन है, जो 20.4 पीएस की शक्ति और 27 एनएम के पीक टॉर्क पैदा करता है। इसकी उत्कृष्ट इंजन विनिर्देशें बुलेट की आकर्षण और प्रसिद्धि में महत्वपूर्ण योगदान करती हैं।

सड़क पर मूल्य की दृष्टि से, लागत लगभग ₹200,000 है। यदि आप ₹25,000 के डाउन पेमेंट के साथ एक वित्त योजना का चयन करते हैं, तो बाइक की कीमत लगभग ₹1,75,000 हो सकती है। कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, एक ऋण तीन साल के लिए उपलब्ध है जिसमें 9% की ब्याज दर है। अनुसार, आपको आगामी 36 महीने के लिए ₹5,560 EMI भरनी होगी। कृपया ध्यान दें कि ₹25,000 से अधिक ब्याज दर इस बाइक पर लागू हो सकती हैं।

Recent Posts