आपने सपने में देखा होगा, अब वह साकार हो रहा है! Hero Splendor का नया अवतार लेकर आया है, जिसमें दमदार इंजन और फीचर्स के साथ कर्रे लुक हैं। देश के दोपहिया वाहन बाजार में इसे देखकर Hero MotoCorp की बाइक्स को और भी पसंद किया जा रहा है। कम्पनी ने हर सेगमेंट की बाइक और स्कूटर को सस्ते बजट में प्रस्तुत किया है, जिसकी वजह से इसने लुक और शानदार फीचर्स की दुनिया में कब्जा किया है।

हीरो की शानदार बाइक: Splendor Plus का दमदार इंजन और शानदार माइलेज

हीरो कंपनी ने हमेशा माइलेज में अपनी बाइक्स को लेकर जाने जाते हैं, और उसी के साथ Hero Splendor Plus Black and Accent ने भी दिखाई है। इसमें एक सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 97.2 सीसी का है और 8.02 Ps की अधिकतम पावर और 8.05 न्यूटन-मीटर का पीक टॉर्क प्रदान करता है। कंपनी ने इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ मिलाया है, जिससे बाइक को और भी दमदार बनाया गया है। माइलेज की बात करें तो, यह बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किलोमीटर की माइलेज प्रदान करती है, जिसे ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

 

इंजन के आलावा, Splendor Plus Black and Accent एडिशन के क्वालिटी फीचर्स

Splendor Plus Black and Accent बाइक के नए अवतार में कंपनी ने नए और स्मार्ट फीचर्स के साथ बाजार में धूम मचाई है। XSens Technology, Engine Cut off AT Fall, अनलॉग साधन कंसोल, सफर की दूरी मापने वाला यंत्र, ओडोमीटर, सिंगल सीट के साथ बेहतरीन बॉडी ग्राफिक्स, एकीकृत ब्रेकिंग व्यवस्था, हेडलाइट, हेलोजन, पीछे की बत्ती, मोड संकेत लैंप, I3s Technology जैसी विशेषताएं इसे और भी आकर्षक बनाती हैं।

कीमत और आकर्षक फाइनेंस प्लान

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक की आरंभिक कीमत 74,801 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है, जो ऑन रोड पर 89,877 रुपये तक पहुंचती है। आप इसे अपनी पसंद के रंगों में खरीद सकते हैं – Beetle Red, Firefly Golden, Butterfly Yellow, Bumble Bee Yellow, Ruby Red, और Sunshine Gold। इसके आकर्षक फाइनेंस प्लान के तहत, आपको केवल 11 हजार रुपये का अग्रिम भुगतान करना होगा और फिर बैंक से 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 77,419 रुपये का लोन मिलेगा। इसके बाद, आपको अगले तीन साल तक हर महीने 2,487 रुपये की EMI देनी होगी, जिससे आप आसानी से अपनी सपनों की बाइक को स्वीकार कर सकते हैं।

यहां कुछ आम प्रश्न हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं:

FAQs:

1. Hero Splendor Plus Black and Accent की सबसे खासियत क्या है? इसकी सबसे खासियत उसके दमदार इंजन और शानदार माइलेज में है, जो इसे बाजार में एक बेहतरीन विकल्प बनाता है.

2. बाइक की कीमत में शामिल कौन-कौन से रंग हैं? Hero Splendor Plus Black and Accent वेरियंट को आप अपनी पसंद के रंगों में खरीद सकते हैं, जैसे कि Beetle Red, Firefly Golden, Butterfly Yellow, Bumble Bee Yellow, Ruby Red, और Sunshine Gold.

3. क्या इस बाइक का वित्तीय योजना उपलब्ध है? हां, Hero Splendor Plus Black and Accent के लिए एक आकर्षक वित्तीय योजना है, जिसमें आपको केवल 11 हजार रुपये का अग्रिम भुगतान करना होगा और फिर बैंक से लोन मिलेगा.

Recent Posts