Samsung कंपनी ने अपने यूजर्स को एक बड़ी खुशखबरी दे दी है। जी हां कंपनी ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए रग्ड स्मार्टफोन Galaxy XCover 7 को लॉन्च कर दिया है।

इस फोन में पहले की तरह के फोन के जैसे रिमूवेबल बैटरी दी गई है, इसको ग्लोबल मार्केट में पिछले महीने लॉन्च किया गया था। जिसको कंपनी ने भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इसमें स्टैंडर्ड एडिशन और एंटरप्राइजेज एडिशन दोनों में उपलब्ध कराए गए हैं।

आपको बता दें कि सैमसंग कंपनी ने इस फोन में 50MP का रियर कैमरा दिए जाने के अलावा 4050mAh की बैटरी भी दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टफोन भारत के लिए पहला एंटरप्राइजेज फोकस्ड फोन है।

Samsung Galaxy XCover 7 के स्पेसिफिकेशन्स
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस डुअल सिम सपोर्ट वाला स्मार्टफोन Android 14 पर काम करता है और इसमें 6.6-inch का Full HD+ TFT डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें आपको वाटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है जिसमें सेल्फी कैमरा लगा हुआ है।

इस फोन में स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass Victus का इस्तेमाल किया गया है, तो वहीं प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है। इस स्मार्टफोन में 6GB RAM दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में 50MP का सिंगल मेन लेंस कैमरा और फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है। तो वहीं फोन में 128GB की स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो SD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

इसके अलावा पावर के लिए 4050mAh की बैटरी दी है और इस फोन का वजन 240 ग्राम है। आपको बता दें कि ये हैंडसेट 30 मिनट तक 1.5 मीटर पानी में काम कर सकता है।

Samsung Galaxy XCover 7 की कीमत
इस हैंडसेट को 6GB RAM + 128GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। इस Samsung Galaxy XCover 7 की कीमत 27,208 रुपये है और इसके एंटरप्राइजेज एडिशन की कीमत 27,530 रुपये है। बता दें कि इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट में एक साल की वारंटी दी जा रही है, तो वहीं एंटरप्राइसेस एडिशन में दो साल की वारंटी दी जा रही है।

Recent Posts