Disney Plus Hotstar News जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं डिजनी प्लस हॉटस्टार पर मची हुई है बवाल। हाल ही में disney+ हॉटस्टार को खरीदने की खबर सामने आ रही है। ऐसे में इंडस्ट्रियलिस्ट गौतम अडानी और कल निधि मारन इस रेस में सबसे आगे है।

अगर यह बिजनेस डील फाइनल होती है तो आपको बता दे जिओ सिनेमा को बहुत बड़ी टक्कर मिल सकती है। भारत के सबसे बड़े वीडियो स्ट्रीमिंग एप जिओ सिनेमा को पहली बार कोई टक्कर देने वाली ऐप सामने आ सकती है। हालांकि अब तक इस डील के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

जल्द बिक सकती है disney+ हॉटस्टार की ऐप Disney Plus Hotstar News

अलग-अलग न्यूज़ एजेंसी से खबर सामने आ रही है कि बहुत ही जल्द डिजनी प्लस हॉटस्टार बिकने वाला है। आपको बता दे पिछले कुछ दिनों से लगातार बनी हुई इस चर्चा में गौतम अडानी से बातचीत चल रही है। इसके अलावे सुन टीवी नेटवर्क के ओनर कलानिधि मारन से भी बातचीत का दौर चालू है। ऐसे में अंबानी भी पीछे नहीं है। रिलायंस के मालिक मुकेश अंबानी भी इस दौड़ में लगे हुए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि disney+ हॉटस्टार संभावित पार्टनर और कारोबार को बेचने की फिराक में है। 

Jio Cinema की लगेगी व्हाट

जैसा कि हमने आपको बताया डिज्नी की जल्दी ही बिक्री होने वाली है। इसके लिए सभी उद्योगपति फोन लगाए बैठे हैं। अगर अडानी के हाथ हॉटस्टार लगता है तो बेशक जिओ सिनेमा को जोरदार टक्कर मिलेगी। इस सेल के बदले ग्राहकों को बहुत ज्यादा फायदा होगा क्योंकि दोनों ही कंपनियां अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए बहुत सस्ते सब्सक्रिप्शन देने वाली है। 

Recent Posts