डेविड वॉर्नर ने खेल की दुनिया में एक बड़ा एलान किया है, जिससे हर क्रिकेट प्रेमी चौंक गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के इस तूफानी बल्लेबाज ने टेस्ट और वनडे क्रिकेट से सन्यास लेने का फैसला किया है, लेकिन उनका आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलना जारी रहेगा।

वनडे और टेस्ट मैचों से सन्यास

डेविड वॉर्नर ने दो बार वनडे वर्ल्ड कप जीतने के बाद टेस्ट और वनडे क्रिकेट से सन्यास लेने का फैसला किया है। उन्होंने इस फैसले का ऐलान क्रिकेट फैंस को पहले ही टेस्ट सीरीज के पहले मैच से पहले किया। इसके बाद, उनके आईपीएल सीजन में कैसा प्रदर्शन होगा, यह देखने के लिए फैंस बेताब हैं।

क्या होगा आईपीएल में?

डेविड वॉर्नर ने अपने सन्यास के बाद भी आईपीएल में खेलने का इरादा दिखाया है। उन्होंने बताया है कि वे दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे और इस सीजन को खासी मेहनत और उत्साह के साथ खेलने का प्रयास करेंगे। क्रिकेट प्रेमियों को होगा एक नए युग की शुरुआत का इंतजार।

कैसा रहा उनका करियर?

डेविड वॉर्नर का करियर क्रिकेट के मैदान में बहुत शानदार रहा है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज के रूप में कई बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं। उन्होंने वनडे क्रिकेट में 22 शतक और 33 अर्धशतक बनाए हैं और टेस्ट मैचों में भी उनका प्रदर्शन दिलचस्प है।

आखिरी शब्द

डेविड वॉर्नर का सन्यास का एलान क्रिकेट प्रेमियों के लिए सबसे दुःखद समाचार है, लेकिन वे आईपीएल में और अच्छे खेल से फैंस को अभी भी मनोरंजन प्रदान करेंगे। उनके उत्साह और कुशलता का इंतजार है और फैंस उनके अगले कदम के साथ हैं।

FAQs

1. डेविड वॉर्नर ने किस प्रारूप से सन्यास लिया है? डेविड वॉर्नर ने टेस्ट और वनडे क्रिकेट से सन्यास लेने का एलान किया है।

2. क्या डेविड वॉर्नर आईपीएल में खेलेंगे? हां, डेविड वॉर्नर ने बताया है कि वे आईपीएल में खेलने का इरादा रखते हैं और इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे।

Recent Posts