नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान दूसरे टेस्ट मैच में एक अजीब घटना घटी जिसके कारण मैच को अस्थायी रूप से रोकना पड़ा। तीसरे दिन लंच सेशन के दौरान, मैच की शुरुआत में देरी हुई क्योंकि थर्ड अंपायर लिफ्ट में फंस गया, जिससे थोड़ी देर के लिए मैच में रुकावट पैदा हुई।

यह घटना, क्रिकेट के इतिहास में पहली बार देखने को मिली है, ये मैचों को रोके जाने के विभिन्न कारणों में एक विचित्र अध्याय जोड़ती है। जबकि क्रिकेट फैंस ने मौसम, मधुमक्खी के हमले और अन्य कारकों के कारण मैच में रुकावटें देखी हैं, लिफ्ट दुर्घटना के कारण तीसरे अंपायर की अनुपस्थिति वास्तव में एक अनोखी घटना है।

हसी छूट जाने वाली बाधा के बावजूद, मैच कुछ मिनटों के बाद फिर से शुरू हुआ और खेल जारी रहा। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच चल रही टेस्ट सीरीज़ में पहले से ही उत्साह देखा जा रहा है, दोनों टीमें अपनी छाप छोड़ने की कोशिश कर रही हैं।

ताजा अपडेट के मुताबिक, पहली पारी में 54 रन की बढ़त के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में चुनौतीपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ा और उसने महज 34 रन पर 4 विकेट गंवा दिए। मैच का नतीजा अनिश्चित बना हुआ है, पहले टेस्ट में 360 रनों के अंतर से ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख जीत के बाद सीरीज की प्रत्याशा बढ़ गई है। अगर पाकिस्तान दूसरे टेस्ट में जीत हासिल करने में कामयाब हो जाता है तो सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी।

Recent Posts