आजकल, आयरा खान और नुपुर की जोड़ी चर्चा में है, और हाल ही में इस कपल ने कोर्ट मैरिज का आयोजन किया। आमिर की बेटी आयरा को लोग अच्छे से जानते हैं, लेकिन नुपुर शिखरे अभी भी लाइमलाइट से थोड़ा दूर हैं। इसलिए, हम आपको बताएंगे नुपुर के बारे में सभी महत्वपूर्ण जानकारी।

नुपुर शिखरे: फिटनेस कोच और दामाद

नुपुर शिखरे, आमिर खान के दामाद, कई सेलिब्रिटीज के फिटनेस कोच के रूप में प्रसिद्ध हैं। उनका जन्म 17 अक्टूबर 1985 को पुणे में हुआ था और उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई में पूरी की। नुपुर ने आमिर खान, सुष्मिता सेन, और पुलकित सम्राट जैसे बड़े नामों के साथ काम किया है।

नुपुर शिखरे की नेटवर्थ

नुपुर शिखरे की अनुमानित नेटवर्थ 8.2 करोड़ रुपये है, और वह फिटनेस ट्रेनिंग के लिए उच्च मूल्य लेते हैं। उन्होंने बड़े स्टार्स को फिट रखने में अपनी विशेषज्ञता दिखाई है और इससे वह काफी मान-आदान पा चुके हैं।

नुपुर का परिवार: आर्टिस्टिक रिश्तों का गहरा संबंध

नुपुर शिखरे का परिवार आर्टिस्टिक है, जिसमें उनकी मां प्रीतम शिखरे एक प्रमुख कथक डांसर और ट्रेनर हैं। इसके अलावा, उन्होंने सुष्मिता सेन की बेटी को भी ट्रेनिंग दी है, जो एक और दिग्गज अभिनेत्री हैं।

आयरा खान का खूबसूरत ससुराल

नुपुर शिखरे का घर मुंबई में है और इसकी तस्वीरें और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर देखने में बहुत ही शानदार दिखते हैं। आयरा और नुपुर की शादी उदयपुर में होने वाली है, जिसका किराया करोड़ों में है और यह विशेष रिजॉर्ट वेडिंग होगी।

सामान्य सवाल:

  1. नुपुर शिखरे का नेटवर्थ क्या है?
    • नुपुर शिखरे की अनुमानित नेटवर्थ 8.2 करोड़ रुपये है।
  2. कौन-कौन से सेलिब्रिटीज के साथ काम किया है नुपुर शिखरे ने?
    • नुपुर शिखरे ने आमिर खान, सुष्मिता सेन, पुलकित सम्राट, और राणा दग्गुबाती जैसे बड़े नामों के साथ काम किया है।
  3. नुपुर और आयरा की शादी कहां होने वाली है?
    • नुपुर और आयरा की शादी उदयपुर में होने वाली है, जिसका किराया करोड़ों में है।

Recent Posts