रॉयल एनफील्ड भारत की सबसे लोकप्रिय मोटरसाइकिल ब्रांडों में से एक है। कंपनी की क्लासिक 350 बाइक भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय है। हाल ही में कंपनी ने अपनी क्लासिक 350 बाइक का बॉबर वर्जन लॉन्च किया है। यह बाइक अपने दमदार लुक और फीचर्स के लिए काफी पसंद की जा रही है।

ऑफर

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर पर वर्तमान में आकर्षक ऑफर चल रहा है। इस ऑफर के तहत आप इस बाइक को सिर्फ 50,000 रुपये की डाउन पेमेंट के साथ घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको हर महीने 5,938 रुपये EMI देना होगा। यह ऑफर 3 वर्ष तक 8% के ब्याज के हिसाब से दिया जा रहा है।

इंजन

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर में 349cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

फीचर्स

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इनमें LED हेडलैंप, LED टेललैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB चार्जिंग पोर्ट, फ्यूल लेवल इंडिकेटर आदि शामिल हैं।

लुक

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर अपने दमदार लुक के लिए काफी पसंद की जा रही है। इस बाइक में लंबा हैंडलबार, फ्लोटिंग रियर सीट, और ट्विन-पीस सीट दी गई है। बाइक को 18 इंच के अलॉय व्हील्स पर चलाया जाता है।

माइलेज

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर का माइलेज 41.55 kmpl है। यह माइलेज शहरी और ग्रामीण दोनों स्थितियों में अच्छा है।

निष्कर्ष

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर एक दमदार लुक और फीचर्स वाली बाइक है। यह बाइक उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक क्लासिक बाइक की तलाश में हैं।

प्रमुख विशेषताएं

  • 349cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन
  • 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क
  • 5-स्पीड गियरबॉक्स
  • LED हेडलैंप, LED टेललैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB चार्जिंग पोर्ट, फ्यूल लेवल इंडिकेटर
  • लंबा हैंडलबार, फ्लोटिंग रियर सीट, और ट्विन-पीस सीट
  • 18 इंच के अलॉय व्हील्स
  • 41.55 kmpl का माइलेज

Recent Posts

Ganesh Meena is a digital marketing expert and content...