दिल्ली समेत भारत के कई इलाकों में जबरदस्त ठंड पड़ रही है. ठंड के मौसम में कोई भी काम करने में बहुत आलस आता है. खासतौर पर रात सोने के लिए जब बिस्तर पर जाओ तो बहुत ठंड लगती है. बॉडी को गर्म करने के लिए या तो मोटा कंबल आता है या फिर रूम हीटर.

मिनी हीटर: सिर्फ 600 रुपये में गर्मी का अहसास

महंगे दाम के चलते हर कोई रूम हीटर या ब्लोअर नहीं खरीद पाता है. इसलिए आज हम आपको एक ऐसे रूम हीटर के बारे में बता रहे हैं जिसके लिए आपको मात्र 600 रुपये खर्च करना होगा.

मिनी हीटर: पोर्टेबल गर्मी का झटका

दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं मिनी हीटर के बारे में. मिनी हीटर पोर्टेबल हीटर की तरह होता है जिसे स्विच बोर्ड में प्लग किया जा सकता है. देखने में ये मच्छर मारने वाली मशीन की तरह लगता है, और ग्राहक इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

MASX HH 110-220V Electric Heater Mini Fan Heater: सिर्फ 589 रुपये में

MASX HH 110-220V Electric Heater Mini Fan Heater को फ्लिपकार्ट से सिर्फ 589 रुपये में खरीदा जा सकता है. Masx HH पोर्टेबल रूम हीटर 400 W के साथ आता है, और आप इसके टाइमर को एडजस्ट कर सकते हैं. इसके अलावा, यह 12 घंटे तक का टाइमर देता है, और ये आपके रूम को लंबे समय तक गर्म रखने में मदद करता है.

GRSHUB पोर्टेबल रूम हीटर: अमेज़न से 678 रुपये में

GRSHUB पोर्टेबल रूम हीटर आपके कमरे या ऑफिस के लिए परफेक्ट साबित हो सकता है. इसे डिजिटल इलेक्ट्रिक ब्लोअर हीटर भी कहा जाता है. ग्राहक इस मिनी हीटर को अमेज़न से 678 रुपये में खरीद सकते हैं. कंपनी का दावा है कि इससे आपका कमरा काफी लंबे समय तक गर्म रहेगा.

Smart Wall Space Heater: अमेज़न पर 999 रुपये में

Smart Wall Space Heater एक कॉम्पैक्ट रूम हीटर है जो कमरे को गर्म करने के लिए परफेक्ट है. अमेज़न पर इस रूम हीटर की कीमत 999 रुपये है. इस हीटर को ही पावर सॉकेट में आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है. ये 100 फुट की जगह को फटाक से गर्म कर सकता है. इस हीटर में बिलकुल भी शोर नहीं होता है यानी कि आपकी नींद में किसी तरह की कोई रुकावट नहीं आएगी.

Recent Posts

Ganesh Meena is a digital marketing expert and content...