भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अभी साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच के मैदान पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली के बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना हैं, इनके फैंस हमारे देश में नहीं बल्कि हर जगह हैं। विराट कोहली के अक्सर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं। कभी उनके क्रिकेट मैच, कभी मस्ती करते हुए और कभी अपनी फैमली साथ के वीडियो खूब वायरल होते हैं और लोग इनको खूब लाइक भी करते हैं।

विराट कोहली ने बल्ले से 2023 में हुए मैचों में ढेर सारे रनों की बरसात की थी। वह दूसरे खिलाड़ियों को अक्सर गाइड भी करते रहते हैं। केशव महाराज के क्रीज पर आने के बाद जब राम सिया राम बजा तो विराट कोहली ने भगवान राम की तरह धनुष चलाने की एक्टिंग की, और इसी मैच में उन्होंने सिराज को यानसेन का विकेट लेने का भी आइडिया दिया था।

विराट कोहली भले ही टीम के सबसे अनुभवी और मेहनती खिलाड़ी हों, लेकिन मस्ती करने में वह किसी युवा खिलाड़ियों कम नहीं हैं। उन्होंने केपटाउन टेस्ट के पहले दिन मैच के अंत में शुभमन गिल के साथ मिलकर जमकर मस्ती की। उन दोनों की मस्ती का वीडियो सोशल मीडियो में खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल विराट और गिल स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे, और दोनों ने खेल खत्म होने से ठीक पहले एक दूसरे का हाथ पकड़कर डांस करते हुए मस्ती की। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि इस दौरान दोनों की हंसी नहीं रुक पा रही थी।

हाल ही में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच खेला गया था। टॉस को जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी मेजबान टीम को भारत ने मोहम्मद सिराज (6/15) की करियर बेस्ट बोलिंग से 55 रन के टोटल पर खत्म कर दिया था। बता दें कि यह भारत के खिलाफ किसी भी टीम का लोएस्ट टेस्ट टोटल है।

साउथ अफ्रीका की टीम ने पलटवार करते हुए दमदार गेंदबाजी करके लगभग बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया था। इस मैच में बड़ी लीड बनाती टीम इंडिया ने बिना रन जोड़े आखिर के छह विकेट गंवा दिए थे और वह 153 रन बनाकर सिर्फ 98 रन तक ही लीड ले सके थे। क्रिकेट मैच खत्म होने तक साउथ अफ्रीका ने तीन विकेट पर 62 रन बनाए थे और वह भारत से सिर्फ 36 रन ही पीछे रह गया था।

Recent Posts