वनडे सीरीज की शानदार जीत के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम आज टेस्ट श्रंखला के लिए अफ्रीका का सामना करेगी। रोहित एंड कंपनी ने नए अंदाज में खेलने की तैयारी की है, जो सभी को हैरान करेगा।

रोहित शर्मा की बड़ी जानकारी: चोट से बाहर हो गए गेंदबाज

कप्तान का दुखभरा ऐलान

रोहित शर्मा ने कहा, “हमने यहां कभी कोई सीरीज नहीं जीती है, और इस बार टीम इस रिकॉर्ड को बदलने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेगी। हमारे तेज गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।”

मोहम्मद शमी की अनचाही चोट

धमाकेदार वर्ल्ड कप के बाद आजमा से बाहर

भारत के तूफानी गेंदबाज मोहम्मद शमी की चोट ने टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया है। कप्तान रोहित के बिना टीम का सफर और भी कठिन हो गया है।

टेस्ट सीरीज: भारत की बड़ी चुनौती

सेंचुरियन मैदान पर होगा महामुकाबला

इस सीरीज में टीम ने अभी तक कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, जिस पर रोहित एंड कंपनी की नजर होगी। सेंचुरियन मैदान पर होने वाले मुकाबले में सभी खिलाड़ियों ने कमर कस ली है।

रोहित शर्मा का संदेश: उम्मीदों से भरपूर सीरीज

बदलेगी किस्मत, इस बार होगी जीत

रोहित शर्मा ने कहा, “हमने पिछली दो बार सीरीज जीतने के लिए करीब आए थे। इसमें हमें अपना सर्वशेरष्ठ प्रदर्शन करने के लिए बहुत उत्साह और प्रोत्साहन मिलता है। यह हमारे लिए एक बड़ा अवसर है।”

मोहम्मद शमी की चोट से टूर्नामेंट में रौंग

टूर्नामेंट से बाहर होने से बड़ी चुनौती

मोहम्मद शमी, वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले गेंदबाजों में थे, लेकिन उनकी चोट ने टूर्नामेंट में रौंग डाल दिया है। टेस्ट सीरीज से पहले उन्हें फिटनेस हासिल करना मुश्किल है।

Recent Posts