home page

खतरे में हैं तालिबानी एडल्ट स्टार यस्मीना की जान, हाथ लगी तो जान से मार दिए जाएगी।

तालिबान ने 2021 में अफगानिस्तान पर वापस कब्ज़ा जमा लिया। इसके साथ ही दुनिया में एक और देश लोकतंत्र से तालिबानी राज में चला गया। अफगानिस्तान पर कब्ज़ा जमाते ही तालिबान ने एक बार फिर वहां तबाही मचानी शुरू कर दी है। जिसके बाद महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
 | 
खतरे में हैं तालिबानी एडल्ट स्टार यस्मीना की जान, हाथ लगी तो जान से मार दिए जाएगी।
खतरे में हैं तालिबानी एडल्ट स्टार यस्मीना की जान, हाथ लगी तो जान से मार दिए जाएगी।

तालिबान ने 2021 में अफगानिस्तान पर वापस कब्ज़ा जमा लिया। इसके साथ ही दुनिया में एक और देश लोकतंत्र से तालिबानी राज में चला गया। अफगानिस्तान पर कब्ज़ा जमाते ही तालिबान ने एक बार फिर वहां तबाही मचानी शुरू कर दी है। जिसके बाद महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। किसी भी महिला को काम पर या स्कुल कॉलेज भी नहीं जाने दिया जा रहा। साथ ही जो महिला मर्दों से कंधे से कंधा मिला कर चल रही है, वो तो तालिबान के बिलकुल निशाने पर है। ऐसे में एडल्ट स्टार का क्या हाल होगा, उसका तो अंदाजा लगाया ही जा सकता है।

 

अफगानिस्तान की नंबर 01 एडल्ट स्टार यस्मीना ने  एक इंटरव्यु में बताया कि तालिबान उसकी तलाश में है। तालिबान को जैसे ही उसका पता चलेगा, वो उसका सिर काट देंगे। यस्मीना ने 1990 के समय ही देश छोड़ दिया था और यूके की नागरिक्ता ले लिया था। उस समय काबुल पर तालिबान का कब्ज़ा हो गया था। देश छोड़ने के बाद वो यूके में बस गई। वहीं जाकर उसने पढ़ना-लिखना सीखा। अब 30 साल बाद तालिबान ने वापस अफगानिस्तान पर कब्ज़ा कर लिया है। जिसके बाद यस्मीना काफी डरी हुई है।

 

तालिबान के डर होते हुए भी यस्मीना का कॉन्फिडेंस कम नहीं हुआ है। आपको बता दे उसे अफगानिस्तान की नंबर वन एडल्ट स्टार कहा जाता है। यस्मीना ने कहा कि अगर उसकी जानकारी सही है तो वो अफगनिस्तान की इकलौती एडल्ट स्टार है। हालांकि, उसने इस्लाम छोड़ कर दूसरा धर्म अपना लिया है। उसे ऐसा लगता है की तालिबान उसके बारे में जानकारी हासिल कर रहे हैं और जैसे ही उसका पता चलेगा, वे उसे मारने की तैयारी में जुट जाएगें।

 

आई हेट पोर्न नाम के पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में यस्मीना ने कहा कि तालिबान नहीं चाहेगा कि अफगनिस्तान को एडल्ट फिल्मों की वजह से जाना जाए।यस्मीना ने बताया कि उसके एडल्ट स्टार होने की वजह से उसकी तलाश कर उसे मारने की कोशिश करेंगे।उसने कहा ये शरीर उसका है और ये उसकी मर्जी है कि वो किसे इसे दिखाना चाहती है किसे नहीं। लेकिन तालिबानियों को महिलाओं की ये आजादी पसंद नहीं  है। यस्मीना के मुताबिक, उसे ढूँढना मुश्किल नहीं है। सिर्फ गूगल पर अफगान पोर्न लिखते ही उसकी तस्वीर आ जाती है, ऐसे में अगर जल्द उसे मारने की कोशिश की जाए, तो हैरानी नहीं होगी।