बाइक प्रेमी और भोजन करने वाले सभी लोग वडगांव मावल, पुराने मुंबई-पुणे राजमार्ग, पुणे में स्थित होटल शिवराज के लिए एक सुरंग बना रहे हैं। रेस्तरां ने विशाल बैनर लगाए हैं और बरामदे पर 5 रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 बाइक खड़ी की हैं, जिनमें से प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त में दिया जा सकता है, जिसे पूरी तरह से “बुलेट थाली” नाम दिया गया है।

होटल के मालिक, अतुल वायकर, एक खाद्य और शौकीन व्यक्ति बाइकर होने के कारण इस नोटिस को होटल के बाहर बाइकिंग aficionados में इस थली चुनौती में भाग लेने के लिए कहा है। बुलेट ब्रांड थली से गुजरने के लिए तैयार होने वाले भोजनालय के बाहर 5 ब्रांड नई बुलेट बाइक, जिनकी कीमत रु .65-1.70 लाख है, को भी लाइन में खड़ा किया जाता है।

कैच
एकमात्र कैच लाइन है, जिसे विजेता घोषित किया जाना है, व्यक्ति को 60 किलोग्राम के फ्लैट में 4 किलोग्राम मटन और मछली से बने 12 व्यंजनों से युक्त एक पूर्ण मांसाहारी ‘बुलेट थली’ से गुजरना पड़ता है। मालिक के अनुसार, हर दिन लगभग 65 थालियां बेची जाती हैं।

प्रत्येक थैली जिसकी कीमत Rs.2,500 है, इसमें 16 स्टार्टर्स और मुख्य व्यंजनों का एक मेजबान होता है, जिसमें सुरमई फ्राई, पोम्फ्रेट फिश फ्राई, प्रॉन बिरयानी, सोल कडी, चिकन सुक्का, ड्राई मटन, मटन मसाला और बहुत कुछ होता है।

कई लोगों ने आकर इस थली को खत्म करने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। मुंबई के सहायक पुलिस आयुक्त, अशोक जाधव ने कहा कि वह बुलेट बाइक जीतने की उम्मीद में इस थली को खत्म करने की कोशिश करने जा रहे हैं। पुणे के एक मेडिको, एक फूड-कम-बाइक प्रेमी डॉ। रीना एफ ईरानी ने भी कहा है कि वह इस चुनौती का प्रयास कर रही हैं।

अभी एक युवक ने जीती फ्री बुलेट 350

यहां तक ​​कि कई लोगों ने इस चुनौती का प्रयास किया और असफल रहे, शोलापुर का एक व्यक्ति बुलेट थली को साफ करने में सफल रहा। पिछले हफ्ते, शोलापुर के सोमनाथ पवार ने रेस्तरां में प्रवेश किया और बुलेट थली को आदेश दिया।

1 घंटे में थली को पॉलिश करने के बाद वह सभी ग्राहकों के लिए बंद हो गया और उसे पुरस्कार के रूप में रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 सौंप दिया गया। हालांकि, अभी चार और बाइक जीती जानी हैं।

यह पहली बार नहीं है जब वाइकर इस तरह की अभिनव चुनौती लेकर आया है। उन्होंने इस भोजनालय की शुरुआत 8 साल पहले की थी और वर्तमान में बकासुर चिकन थाली, सरकार मटन थली और पहलवान मटन थली और मालवणी मछली थली, प्रत्येक की कीमत Rs.2,500 है। स्पेशल रावण थली पिछले साल एक चुनौती का हिस्सा था, जिसमें विजेता थली से मुकाबला करने के लिए घर में रु। 5000 लेने के लिए खड़ा था और बिल भी माफ कर दिया।

Recent Posts