नशे में धुत शख्स ने उतार दिए गर्लफ्रेंड के सारे कपड़े और फिर कर दिया यह काम

नशे में लोग क्या करते हैं उन्हें कुछ होश नहीं रहता।कुछ लोग नशे की हालत में हंसने लगते हैं तो कुछ लोग मारपीट पर उतर आते हैं। हालांकि इस शख्स ने नशे की हालत में जो किया, उसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।  ब्रिटेन के न्यूकासल शहर में एक शख्स को 16 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है। 46 साल के मार्क लेंस्टर को पिछले साल मई में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हिंसा करने का दोषी पाया गया।

मार्क ने नशे में धुत होकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट की थी। लड़की की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को फोन कर बुला लिया था, जिसके बाद मार्क को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस दौरान मार्क ने ड्रग्स ले रखी थीं। मार्क ने अपनी गर्लफ्रेंड को जम कर पीटा।

इसके बाद उसने लड़की के सारे कपड़े उतार दिए और उसके मुंह को हाथ से दबा लिया। इसका विरोध करने पर लड़की का दांत तक तोड़ डाला। इसके बाद मार्क ने फेविकोल को लड़की के शरीर पर उड़ेल दिया। उसे फेविकॉल लड़की के गले और मुंह पर भी बिखेर दिया।

लड़की ने खुद को बचाने के लिए बाथरूम में छुपने की कोशिश की, लेकिन मार्क पर ऐसी वहशत सवार थी कि उसने लड़की को बाथरूम से भी निकालकर मारा। लड़की के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची तो नजारा चौंकाने वाला था। पुलिस ने लड़की को बुरी तरह घायल करने के जुर्म में मार्क को गिरफ्तार कर लिया। अब उसे 16 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है।

Notifications    OK No thanks