कोरोना काल में चोरों का कहर, पहले मास्क पहना, हैंड सैनिटाइज किए, कट्टा दिखा कर, ले गए 40 लाख का सोना

नई दिल्ली: कोरोना काल में चोरों का कहर बरप रहा है ऐसी ही एक घटना की वीडियो सामने आया है। जिसे देख कर लोगों के रोगटें खड़े हो रहे है। वीडियो में तमचें की नोक पर सुनार की दुकान को दिन दहाड़े लूट लिया है। ये मामला यूपी के अलीगढ़ का बताया जा रहा है। वीडियो में चोर घुसे सुनार की दुकान में। बड़े आराम से… उन्होंने पहले मास्क लगाया। फिर हैंड सैनिटाइज भी किए। इसके बाद सीधे हाथ गया कट्टे की ओर… फटाफट… सटासट उन्होंने दूकान लूट ली। वहां बैठे लोग सोच भी नहीं पाए कि भई हो क्या रहा है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। ये मामला यूपी के अलीगढ़ का बताया जा रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन लड़के लोग मास्क पहनकर सुनार की दुकान के अंदर घुसे। अंदर आते ही हाथ सैनिटाइज करवाए। फिर निकाला कट्टा। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि चोरों ने पूरे सेफ्टी प्रोटोकॉल फॉलो किए। और तो और चोरी करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा।

ऐसा कहा जा रहा है कि चोर इस में दुकान से लगभग 40 लाख का सोना लूटकर ले गए। लोगों ने इस वीडियो को काफी शेयर किया है। लगातार पब्लिक चोरों पर कमेंट्स भी कर रही है। लोग कह रहे हैं कि भई इस दौर में तो चोर लोग भी सेफ्टी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं।

Notifications    Ok No thanks