भाजपा की जनता से अनोखी अपील, केंद्रीय योजनाओं का लाभ न मिलने पर ऐसे दें मिस्ड कॉल

नई दिल्ली,  पश्चिम बंगाल में केंद्र सरकार की कई योजनाएं न लागू होने पर भारतीय जनता पार्टी ने मिस्ड कॉल के जरिए लाभ उठाने की अपील की है। भाजपा महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की जनता से एक निर्धारित मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉल करने के लिए कहा है। विजयवर्गीय ने शुक्रवार को कहा, ममता बनर्जी केंद्र की सभी जन हितकारी योजनाओं को रोक रही है। इस कारण अटल पेंशन और जन धन योजना जैसी योजनाओं का लाभ जनता को नहीं मिल पा रहा। यदि आपको लगता है कि ये लाभ आपको मिलना चाहिए तो 9727294294 पर मिस्ड कॉल दें या फिर पार्टी की प्रदेश इकाई की वेबसाइट पर लॉग ऑन करें।

उन्होंने आगे कहा, पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस बंगाल को अराजकता की आग में झोंक रही है। आप अपनी धरती को बचाने की हर संभव कोशिश कीजिए। 9727294294 पर मिस्ड कॉल भाजपा में शामिल होते हुए बंगाल की आत्मा को बचाने की कोशिश में सहभागी बनें।

गृहमंत्री अमित शाह ने बीते एक मार्च को इस नंबर को जारी कर पश्चिम बंगाल के लोगों से ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ मिस्ड कॉल कैंपेन का हिस्सा बनने की अपील की थी। अब भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अटल पेंशन, जनधन योजना, पीएम किसान सम्मान निधि आदि केंद्रीय योजनाओं के लाभ के लिए भी मिस्ड कॉल की अपील की है। ये केंद्रीय योजनाएं पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार ने लागू नहीं की हैं।

Notifications    Ok No thanks