रांची एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे विमान में सवार 176 यात्री!

रांची: शुक्रबार को केरल में हुए विमान हादसे से लोग सदमें में है वही राजधानी रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया। रांची से मुंबई जाने वाली एयर एशिया की फ्लाइट के टेक ऑफ के दौरान बर्ड हीटिंग की वजह से पायलट को इमरजेंसी ब्रेक लगाकर टेकऑफ रोकनी पड़ी।

केरला के कोझीकोड में हुए विमान हादसे के बाद अचानक से राजधानी रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से आई एक खबर ने सबको विचलित कर दिया। दरअसल एयर एशिया की फ्लाइट रांची से मुंबई के लिए ठीक उड़ान भरने वाली थी कि अचानक से बर्ड हिटिंग हुआ और पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर उड़ान रोक दी है। इसकी तुरंत जानकारी एयरपोर्ट अथॉरिटी को दी गई जिसके बाद फ्लाइट के पास इंजीनियर को भेजा गया और तकनीकी जांच शुरू कर दी गई।

एयरपोर्ट डायरेक्टर ने मीडिया को बताया की फ्लाइट में 176 यात्री सफर कर रहे थे और एयर एशिया की फ्लाइट मुंबई जा रही थी जिस दौरान बर्ड मीटिंग हुई लेकिन अब तमाम चीजें नियंत्रण में है और ऐपरन में फ्लाइट को रखा गया है और उसकी जांच की जा रही है।

बहरहाल राजधानी रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से आई खबर ने अफरा-तफरी मचा दी थी लेकिन एयरपोर्ट निदेशक के मुताबिक सभी चीजें नियंत्रण में है और 176 यात्री सुरक्षित भी हैं.और यकीनन एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

Notifications    Ok No thanks