नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना आईपीएल में धोनी के नेतृत्व वाली टीम चेन्नई के लिए अपना धमाल मचाते हैं। आईपीएल 14वें सीजन से ठीक पहले सुरेश रैना ने दमदार वापसी का संकेत दे दिया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरैश रैना की शतकीय पारी की बदौलत निझावन वॉरियर्स ने टी-20 मुकाबले में टाइटन्स जेडएक्स टीम को मात दे दी।

हरियाणा के गुरुग्राम में खेले गए मुकाबले में निझावन वॉरियर्स को 230 रनों का टारगेट मिला था। प्रशांत भंडारी और अंकुश निझावन ने पारी की शुरुआत की। प्रशांत भंडारी 27 गेदों में 65 रन बनाए। वहीं, अंकुश निझावन ने 17 रन बनाए। अंकुश निझावन के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए सुरैश रैना ने शानदार शॉट लगाए 19 गेंदों में अर्धशतक लगाया। उन्होंने अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए 46 गेंदों में शतक पूरा किया। रैना ने पारी में 11 चौके और 7 छक्के जड़े, वो 104 रन बनाकर नाबाद रहे।

इससे पहले सुरैन रैना ने गेंदबाजी में भी जलवा दिखाया। ऑफ स्पिनर रैना ने 27 रन देकर एक विकेट लिया। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद रैना घरेलू टूर्नामेंट में संघर्ष करते दिखे। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए उत्तर प्रदेश की टीम में वो वरिष्ठ खिलाड़ियों में से एक थे।

रैना ने पंजाब के खिलाफ 50 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाने के साथ अपना अभियान शुरू किया। हालांकि, अगले चार मैचों में वो दोहरे अंक तक नहीं पहुंच सके। सुरैश रैना के बल्ले से रन निकले काफी समय हो गया था। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के लिए सुरेश रैना को बरकरार रखा है. रैना के शतक से चेन्नई सुपर किंग्स ने राहत की सांस ली होगी।

Recent Posts