नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम मोटेरा के नरेंद्र् मोदी स्टेडियम में ऐतिहासिक जीत के बाद उत्साह और जुनून से भरी है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड पर 2-1 की बढ़त बनाए हुए हैं। अगला और सीरीज का आखिरी मुकाबला 4 मैच से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसे जीतने को दोनों टीम की निगाहें होंगी। भारत मैच जीतकर 3-1 से सीरीज नाम करना चाहेगी तो इंग्लैंड भी हरहाल में मुकाबले को को फतह कर ड्रा करना चाहेगी।

इन दोनों ही अवस्था में भारत को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का टिकट मिल जाएगा, जहां उसकी भिड़ंत न्यूजीलैंड से होगी। चौथे टेस्ट से ठीक पहले टीम इंडिया अपने मिशन की तैयारियों में लग गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में जहां हिटमैन रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली बैटिंग का अभ्यास करते दिख रहे हैं तो लोकल बॉय और तीसरे मैच के हीरो रहे अक्षर पटेल बोलिंग करते दिख रहे हैं।

उपकप्तान अजिंक्य रहाणे फील्डिंग की प्रैक्टिस करते दिखे। बता दें कि मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया तीसरा टेस्ट भारत ने 10 विकेट से जीता था और यह मैच दो दिन में ही खत्म हो गया था। भारतीय टीम ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट में 10 विकेट से जीत हासिल करते हुए सीरीज में 2-1 की बढ़त ले ली है।

Recent Posts