नई दिल्लीः आईपीएल 14वें सीजन की नीलामी में बोली का काम पूरा हो गया जिसमें 57 खिलाड़ी बिके, जिनमें से एक क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी शामिल हैं। अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने महज 20 लाख रुपये में खरीदा है। अर्जन को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है।

हालांकि अर्जुन ने अपने पहले आईपीएल अनुबंध की कमाई के बाद पहली प्रतिक्रिया व्यक्त की है। जूनियर तेंदुलकर पिछले सीजन में नेट गेंदबाज के रूप में एमआई टीम के साथ थे, जहां उन्हें मुख्य कोच महेला जयवर्धना और क्रिकेट संचालन के निदेशक जहीर खान द्वारा बारीकी से देखा गया था। खुद को मुंबई इंडियन्स का डाई हार्ड फैन बताते हुए अर्जुन ने एमआई कोच, मालिकों और सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद दिया।

अर्जुन ने एक वीडियो में कहा, “बचपन से ही मैं हमेशा से मुंबई इंडियंस का एक डाई-हार्ड फैन रहा हूं। मैं कोच, मालिकों और सपोर्ट स्टाफ का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर उनका ये वीडियो पोस्ट किया। अर्जुन ने कहा, मैं कोच, मालिकों और सहयोगी स्टाफ को मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मुंबई इंडियंस के क्रिकेट संचालन निदेशक जहीर खान ने गुरुवार को कहा कि ऑलराउंडर अर्जुन को लीग के आगामी संस्करण में खुद को साबित करने की जरूरत होगी।

जहीर ने कहा, मैंने नेट में बहुत समय बिताया है, वह एक मेहनती बच्चा है, वह सीखने के लिए उत्सुक है। यह एक रोमांचक हिस्सा है। सचिन तेंदुलकर के बेटे होने का अतिरिक्त दबाव हमेशा रहेगा। जहीर ने कहा, यह उस पर है, जिसके साथ उसे रहना है, टीम का वातावरण उसकी मदद करेगा।

उन्हें एक अच्छा क्रिकेटर बनने में मदद मिलेगी, नीलामी में एक युवा खिलाड़ी कितनी बार उठाता है और हर कोई उसके बारे में बात कर रहा है। उसे खुद को साबित करना होगा और उसे हर किसी को दिखाना होगा कि उसके पास पॉटेंशियल है। गुरुवार को हुई खिलाड़ियों की नीलामी में गत विजेता मुंबई इंडियंस ने भी नाथन कूल्टर नाइल, जिमी नीशम, युधवीर चरक, मार्को जानसेन और पीयूष चावला को चुना।

Recent Posts