कल जारी होगा आईपीएल 2020 का शेड्यूल: IPL चेयरमैन

नई दिल्ली: इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन को लेकर इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि आईपीएल (IPL 2020) के आगाज होने में अब सिर्फ 2 सप्ताह का समय बाकी है। लेकिन इस बार इस लीग का शेड्यूल अभी तक जारी नहीं हुआ है। पहले इसके 4 सितंबर को जारी करने की बात थी लेकिन शनिवार को इस लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल (Brijesh Patel) ने जानकारी दी है कि इसका शेड्यूल रविवार यानी 6 सितंबर को जारी किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ’19 सितंबर से UAE में शुरू होने वाले आईपीएल 2020 का शेड्यूल कल (रविवार को) जारी होगा।’

इससे पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि 4 सितंबर (शुक्रवार) को इस लीग का शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा। इसके बाद जब इसे शनिवार दोपहर तक भी जारी नहीं किया गया तो आईपीएल चेयरमैन ने इसके रविवार को घोषित करने की बात कही है।

कोविड- 19 (Covid- 19) के कारण यह लीग इस बार बगैर दर्शकों के यूएई में खेली जाएगी। पहले इस लीग का आयोजन 29 मार्च से शुरू होना था। लेकिन वैश्विक महामारी के कारण इस लीग को तब स्थगित करना पड़ा था। इसके बाद इस साल ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के स्थगित होने के बाद बीसीसीआई को आईसीसी शेड्यूल से खाली विंडो मिल गई, जिसके बाद इस लीग को बायो सिक्योर बबल में यूएई में कराने का फैसला लिया गया।

Notifications    Ok No thanks