home page

हार्दिक के बावरियां थ्रो ने मचाया भोकाल, देखे वीडियो

इस आईपीएल सीजन में गुरुवार को खेले गए मैच में गुजरात टाइटन्स ने धमाकेदार जीत दर्ज की है। प्रतिद्वंदी टीम राजस्थान रॉयल्स को मुकाबले में ज़बरदस्त शिकस्त दी है। गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इस मैच में सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोरी। हार्दिक ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी से ज्यादा अपनी फुर्तीली फील्डिंग में दमखम दिखाया।
 | 
हार्दिक के बावरियां थ्रो ने मचाया भोकाल, देखे वीडियो
हार्दिक के बावरियां थ्रो ने मचाया भोकाल, देखे वीडियो

इस आईपीएल सीजन में गुरुवार को खेले गए मैच में गुजरात टाइटन्स ने धमाकेदार जीत दर्ज की है। प्रतिद्वंदी टीम राजस्थान रॉयल्स को मुकाबले में ज़बरदस्त शिकस्त दी है। गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इस मैच में सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोरी। हार्दिक ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी से ज्यादा अपनी फुर्तीली फील्डिंग में दमखम दिखाया। वैसे तो विराट कोहली और हार्दिक का एनर्जी लेवल मैदान पर देखते ही बनता है। टीम का मनोबल बढ़ाने में दोनों ही खिलाड़ी माहिर हैं।

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपने सटीक थ्रो से राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को रनआउट कर दिया। हार्दिक के डायरेक्ट थ्रो की पावर इतनी तेज़ थी कि स्टम्प ही टूट गए . इस डायरेक्ट थ्रो के बाद कुछ देर के लिए मैच को रोकना भी पड़ा था, क्योंकि अंपायर्स को स्टम्प बदलना था.

बता दें कि अब आजकल के स्टम्प इलेक्ट्रॉनिक वाले होते हैं, इनमे लाइट लगी होती है. साथ ही विकेट बेल्स भी लाइटनिंग वाले होते हैं, ऐसे में उन्हें बदलना भी थोड़ा मुश्किल होता है. गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या पूरे मैच में छाए रहे. हार्दिक ने पहल बल्लेबाजी में अपना दम दिखाया, इसके बाद फील्डिंग के दौरान भी उनका कमाल देखने को मिला.

 

हार्दिक पंड्या के लिए ये मैच काफीअच्छा गया, उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए भी कमाल किया . हार्दिक पंड्या ने 87 रनो कि पारी खेली इस पारी में उनके नाम 4 छक्के मारे और 8 चौके आये हार्दिक की शानदार की पारी के दम पर ही गुजरात टाइटन्स 192 के स्कोर तक पहुंच पाई थी