IPL 2020: धोनी के साथ वॉटसन ने नेट्स में मचाया कोहराम, दोनों ने ऐसे मारें शॉट्स!

नई दिल्‍ली. क्रिकेट में हर शॉट्स दर्शक को रोमांचित कर देता है। वही टी20 क्रिकेट को यंग क्रिकेटर्स का खेल माना जाता हैं, मगर कुछ उम्रदराज आज भी इस फॉर्मेट में हर युवा खिलाड़ी और टीम पर अकेले भारी पड़ जाते हैं। आईपीएल (IPL 2020) शुरू होने में अब सिर्फ गिनती के ही दिन बचे हुए हैं और एक बार फिर इस लीग में ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, हार्दिक पंड्या, जोफ्रा आर्चर से कहीं ज्यादा नजरें एमएस धोनी (ms dhoni) और शेन वॉटसन (shane watson) जैसे उम्रदराज खिलाड़ियों पर हैं, जिन्‍होंने पिछले साल गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी।

कोरोना काल में एक बार फिर दोनों अनुभवी खिलाड़ी तैयार हैं। दोनों ही आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) का अहम हिस्‍सा है। सीएसके के कप्‍तान धोनी और ऑलराउंडर वॉटसन नेट्स में कोहराम मचा रहे हैं। जिसका वीडियो ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज वॉटसन ने शेयर करते हुए लिखा कि 39 साल के दो उम्रदराज खिलाड़ी वही कर रहे हैं, जो हमें पसंद हैं। हालांकि सीएसके को बूढ़ों की टीम भी कहा जाता है, मगर इसी टीम ने दो साल के निलंबन से वापसी करते हुए 2018 में खिताब जीता था और 2019 में मात्र एक रन से मुंबई इंडियंस के हाथों फाइनल मैच गंवा दिया था।

आईपीएल के 13वें सीजन में सबसे उम्रदराज खिलाड़ी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्पिनर इमरान ताहिर हैं। वह 41 साल के हो गए हैं। वहीं उनके बाद 40 साल के क्रिस गेल हैं। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के अमित मिश्रा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के डेल स्‍टेन भी 37 साल के करीब हो गए हैं।

दरअसल आप को बता दे कि इस साल के आईपीएल 2020 शुरु होने में कुछ ही दिन शेष रह गए है। चेन्‍नई सुपर किंग्‍स 19 सितंबर को आईपीएल के इस सीजन का ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। जहां धोनी की कप्‍तानी में सीएसके ने 3 बार खिताब जीता, वहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने चार बार खिताब पर कब्‍जा किया है।

Notifications    Ok No thanks