Sapna Choudhary Hot Dance Viral : सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं जिन्होंने सफल होने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्हें अपने जीवन में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ा। अपने दृढ़ संकल्प के कारण सपना चौधरी भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मशहूर हो गई हैं। लोग उनके डांस वीडियो को देखकर खूब एन्जॉय करते हैं और उनका एक हालिया वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है। सपना चौधरी भले ही नए-नए गाने बनाती रहती हैं लेकिन लोग आज भी उनके पुराने गानों को भी खूब पसंद करते हैं. उनकी एक पुरानी परफॉर्मेंस का वीडियो है जिसे यूट्यूब पर काफी लोग देख रहे हैं।

सपना चौधरी के इस पॉपुलर वीडियो में वह काफी अच्छा डांस कर रही हैं. दरअसल यह काफी समय पहले का वीडियो है जब उन्होंने एक स्टेज पर परफॉर्म किया था। उन्होंने “घूंघट का फटकरा” (जिसका अर्थ है घूंघट की आवाज) नामक रीमिक्स गाने पर अद्भुत नृत्य किया। वीडियो में सपना चौधरी अपने अनोखे और रंगीन अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं और आप देख सकते हैं कि उनकी परफॉर्मेंस देखने के लिए काफी लोग मौजूद थे।  इससे पता चलता है कि उसके कितने प्रशंसक हैं।

सपना चौधरी का ये बेहद लोकप्रिय गाना अब टशन हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर है। वीडियो को काफी लोग देख रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। वे सपना को बेहद पसंद करते हैं और उनके बारे में अच्छी-अच्छी बातें कह रहे हैं। वीडियो में हम देख सकते हैं कि उनके फैंस खूब मस्ती कर रहे हैं और पैसे चुराने का नाटक भी कर रहे हैं।

Recent Posts