नई दिल्लीः काफी लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी खिलाड़ी और विकेटकीपर ऋषभ पंत चोटिल होने के चलते बाहर चल रहे हैं। अब काफी दिनों से उनकी वापसी का सभी फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। अभी उनकी वापसी पर किसी तरह का ताजा अपडेट नहीं आया, लेकिन आईपीएल में इस बार दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलना तय माना जा रहा है। दूसरी ओर चर्चा चल रही है कि भारतीय टीम में अब उनकी वापसी शायद संभव नजर नहीं आती है।

इसकी वजह कि ऋषभ पंत को खिलाने के लिए किसी खिलाड़ी को बाहर किया जाए, क्योंकि सभी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि ऋषभ पंत की वापसी होना काफी मुश्किल है। वैसे आधिकारिक तौर पर तो कुछ नहीं कहा गया, लेकिन मीडिया की खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है।

ऋषभ पंत की इस खिलाड़ी के चलते नहीं होगी वापासी

भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी खिलाड़ी और विकेटकीपर ऋषभ पंत की वापसी होना मुश्किल नजर आता है। उनके स्थान पर खेल रहे केएल राहुल काफी दिनों से टीम के लिए बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, जिन्हें रिप्लेस करना आसान नहीं होगा।

केएल राहुल लंबे समय से टीम के लिए बेहतरीन खेलकर फैंस का दिल जीत रहे हैं। इतना ही नहीं विकेट के पीछे खड़े होकर भी केएल राहुल दूसरी टीमों के लिए आफत बने हुए हैं। अब सवाल उठ रहा है कि भारत की टीम में क्या ऋषभ पंत को केएल राहुल की जगह शामिल किया जाएगा, लेकिन ऐसा नजर नहीं आता है। इसलिए माना जा रहा है कि ऋषभ पंत के लिए वापसी करना काफी मुश्किल काम होगा, जो फैंस के लिए किसी झटके की तरह होगा।

करीब एक साल से बाहर हैं ऋषभ पंत

भारत के तूफानी खिलाड़ी ऋषभ पंत करीब एक साल पहले सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए थे, जिसके बाद से वे लगातार बाहर चल रहे हैं। अब उनके आए दिन जिम करते हुए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।

वायरल हो रहे वीडियोज में वे अब बिल्कुल स्वस्थ नजर आ रहे हैं, लेकिन वापसी को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा रहा है। अब उनकी वापसी भारत में कब होगी, अभी आधिकारिक तौर पर किसी ने कुछ नहीं कहा है।

Recent Posts

Ganesh Meena is a digital marketing expert and content...