मारुति सुजुकी आज के समय में भारतीय मार्केट में अपने बहुत से फोर व्हीलर कारों के लिए जानी जाती हैं। कंपनी के Maruti Swift एक बेहद लोकप्रिय कार है। यदि आप भी इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए एक शानदार डील लेकर आया हूं। जिसके अंतर्गत आप Maruti Suzuki Swift को केवल 1.61 लाख में खरीद सकते हैं।

यह सच है! कम कीमत होने के बाद भी इसमें आपको 42 किलोमीटर की माइलेज, काफी पावरफुल इंजन और शानदार फीचर्स मिल जाते हैं। तो यदि आप भी सोच रहे हैं कि कम कीमत में मारुति स्विफ्ट कहां से खरीदें। तो चलिए आपको इसकी संपूर्ण जानकारी देते हैं।

Maruti Suzuki Swift की कीमत

आज के समय में यदि आप शोरूम से जाकर मारुति सुजुकी स्विफ्ट फोर व्हीलर को खरीदने हैं, तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.9 लाख से लेकर 9.03 लाख रुपए तक पहुंच जाती है। इतना ही नहीं यह कार ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत में और 1 लाख तक की वृद्धि हो जाती है।

ऐसे में यदि आप इस नई कर को ऑफर नहीं कर सकते आपका बजट कम है तो चिंता ना करें। क्योंकि एक ऑफर के तहत आपको यही काम मात्र 1.61 लाख रुपए में ही मिल रही है चलिए बताते हैं कहां और कैसे।

सिर्फ 1.61 लाख में Maruti Suzuki Swift

दरअसल आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो हाल ही में कारदेखो की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। दरअसल मारुति स्विफ्ट की 2010 मॉडल को निकाल वेबसाइट पर मात्र 1.61 लाख रुपए में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है।

आपको बता दे कि यह मारुति स्विफ्ट केवल 17,437 किलोमीटर चलाई गई है इसके फर्स्ट ओनर का कहना है। की गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल सही है।

Maruti Suzuki Swift के इंजन पावर

आपको बता दे की मारुति सुजुकी स्विफ्ट के फेसलिफ्ट वेरिएंट में 1.1 लीटर तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह पावरफुल इंजन 107 Nm का तर्क और 81 Bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो यह कर आसानी से 22.38 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है।

यह डील क्यों है शानदार?

  • कम कीमत: यह डील आपको मारुति सुजुकी स्विफ्ट को बहुत कम कीमत में खरीदने का मौका देती है।
  • अच्छी कंडीशन: यह गाड़ी अच्छी कंडीशन में है और इसमें कोई समस्या नहीं है।
  • कम चली हुई: यह गाड़ी केवल 17,437 किलोमीटर चली हुई है।
  • पावरफुल इंजन: इसमें 1.1 लीटर पेट्रोल इंजन है जो 107 Nm का तर्क और 81 Bhp की पावर जेनरेट करता है।
  • अच्छी माइलेज: यह गाड़ी 22.38 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

Recent Posts

Ganesh Meena is a digital marketing expert and content...