इंडियन मार्केट में मचाएगी धूम Mahindra 5-Door Thar, धाकड़ फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ। अब हमारी महिंद्रा अपनी थार लाइफस्टाइल एसयूवी का 5-डोर वर्जन तैयार करती हुई नजर आ रही है। अब ये इस वर्ष की बिक्री के लिए प्राप्त होगी। बता दे की मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 दरवाजों वाली महिंद्रा थार की मैन्युफैक्चरिंग इस वर्ष जून के आसपास से चालू किया जायेगा।

अब ये 5-दरवाजे वाली महिंद्रा थार लाइफस्टाइल एसयूवी को बहुत बार हमारे सड़कों पर परीक्षण के दौरान नजर आती है।बता दे की अब ये को महिंद्रा थार आर्मडा कहा जा सकता है। 5-दरवाजे वाली महिंद्रा थार लाइफस्टाइल एसयूवी लुक भी चेंज अनुकूली और व्यावहारिक इंटीरियर के साथ आएगी।

Mahindra 5-Door के फीचर्स

बता दे की अब उसमे शानदार यूजर-इंटरफ़ेस के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट मिलने की भी पूरी उम्मीद भी बताई जा रही है। अब ये इंफोटेनमेंट यूनिट एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सपोर्ट और नेविगेशन को सपोर्ट करती रही है।

Mahindra 5-Door के पावरट्रेन

अब ये नए वर्ष 2024 में महिंद्रा थार आर्मडा में स्कॉर्पियो-एन के समान इंजन का आप्सन मिलने की पूरी उम्मीद भी बताई जा रही है। अब ये एसयूवी में 2.0L टर्बो पेट्रोल और 2.2L टर्बो डीजल इंजन मिलेंगे। जो 370Nm/380Nm के साथ 200bhp और 370Nm/400Nm के साथ 172bhp जेनरेट करने में भी सफल किया जायेगा। कातिलाना लुक के साथ मार्केट में मचाएगी धूम Mahindra 5-Door की Thar,धाकड़ फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ।

जैसे की अब बात करे हम ट्रांसमिशन आप्सन की तो अब ये 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा। अब ये लाइफस्टाइल ऑफ-रोड एसयूवी के 4×2 या 4×4 ड्राइवट्रेन आप्सनो के साथ आने की सम्भावना भी बताई जा रही है।

Recent Posts

Ganesh Meena is a digital marketing expert and content...