Kajal Raghwani Nirahua Hot Romance: जब भी भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्री की बात होती है, तो उसमें काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का नाम जरूर शामिल होता है।काजल राघवानी ने अपनी दमदार एक्टिंग खूबसूरती के जरिये लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग दर्शाती है कि वह आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं।काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

इस समय, काजल राघवानी एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं।काजल राघवानी का एक पुराना वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है, और इस वीडियो ने लोगों को बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की याद दिलाई है।काजल राघवानी ने निरहुआ के साथ फिल्म “पटना से पाकिस्‍तान” में एक रोमांटिक गाने में अभिनय किया है जिसका नाम है “माई रे माई रे बथता कमरिया”। इस गाने को 23 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, और यह आज भी वायरल है। गाने में काजल राघवानी की खूबसूरती और नृत्य का जादू दर्शकों को मदहोश कर रहा है।

“माई रे माई रे बथता कमरिया” गाने को सिंगर कल्पना और रजनीश मिश्रा ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं। म्‍यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है।इस तरह, काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा में अपनी अनूठी पहचान बनाए रखती हैं और उनकी एक्टिंग और गायकी कौशल से दर्शकों को बार-बार प्रभावित करती हैं।

Recent Posts