Gori Nagori Hot Dance Viral: राजस्थान की शकीरा गोरी नागोरी (Gori Nagori) इन दिनों अपने जलवों से लोगों को खूब दीवाना बना रही हैं। हाल ही में डांसर का एक जबरदस्त डांस वीडियो सामने आया हैं। जिसमे वो अपने हॉट अदाओं से दर्शकों पर जादू चला रही हैं। गोरी नागोरी हरयाणवी गाना “बदली बदली लागे”(Badli Badli Lage) पर हरे रंग के टाइट सूट में खूब बवाल काट रही हैं। चारों ओर गोरी नागोरी के ठुमकों के ही चर्चें हो रहें हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं। जब डांसर ने अपने हुस्न और हॉट केमिस्ट्री से फैंस के पसीने निकाल रहें हैं।

 

मंच पर आते ही गोरी नागोरी अपनी बोल्ड एक्सप्रेशन और जोरदार ठुमकों से महफिल में धमाल मचा रही हैं। बदन से दुपट्टा हटाकर गोरी नागोरी झन्नाटेदार मूव्स से नौजवानों के होश उड़ा रही हैं। सब डांसर के अदा पर कायल हो रहें हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं। जब गोरी नागोरी ने मंच पर इस कदर लोगों को दीवाना बनाया हैं।

आपको बता दे बिग बॉस से बाहर आने के बाद डांसर की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा तगड़ी हो चुकी हैं। लोग डांसर के जलवों पर खूब नोट बरसा रहें हैं। यदि आपने अब तक गोरी नागोरी का ये धांसू डांस नहीं देखा हैं। तो एक बार यहां जरूर देखें।

Recent Posts